बेहद कम दामों में लांच हुआ 'भारत 5' स्मार्टफोन

बेहद कम दामों में लांच हुआ 'भारत 5' स्मार्टफोन

माइक्रोमैक्स ने अपने किफायती भारत सीरीज के स्मार्टफोन का विस्तार करते हुए इस सीरीज का अगला फोन 'भारत 5' स्मार्टफोन को 5,555 रुपये में लांच कर दिया. माइक्रोमैक्स इंफरेमेटिक्स ने एक बयान जारी कर कहा है कि, इस डिवाइस में 5,000 Mah की बैटरी दी गयी है जिसका स्टैंडबाई टाइम तीन हफ्ते से भी अधिक का है. कंपनी दवरा दी गयी जानकारी में बताया गया कि इस फोन में दोनों ही कैमरे फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल के दिए गए है.

माइक्रोमैक्स के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी शुभोदीप पॉल ने बताया कि, "भारत सीरीज के साथ, माइक्रोमैक्स भारतीय ग्राहकों को डिजिटल रूप से जुड़ने में मदद करता है और उनके अनुभव को अधिक किफायती और सुलभ बना देता है. यह उपकरण टीयर 3 और टीयर 4 शहरों को ध्यान में रखकर बनाया गया है, जहां बिजली की कमी रहती है."

आपको बता दें कि कंपनी ने अपनी इस डिवाइस में 5.2 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले, एंड्रायड नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम, 1.3 गीगाहट्र्ज का क्वैडकोर प्रोसेसर, 1 जीबी रैम और 16 जीबी का ऑनबोर्ड मेमोरी दी है जिसे 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. गौरतलब है कि माइक्रोमैक्स ने वोडाफोन के साथ पार्टनरशिप के तहत 'भारत 5' खरीदने वाले ग्राहकों को 50 जीबी का डेटा मुफ्त देने का भी फैसला किया है.

 

प्रौद्योगिकी का अधिक इस्तेमाल अकेलापन लाता है - ओबामा

वोडाफोन लेकर आया शानदार कैशबैक ऑफर

स्मार्टफोन में ऐसे बनाए Recycle Bin

ट्रैवकार्ट ने लॉन्च किया ऐप