इंदौर में नर्स निकली कोरोना पॉजिटिव, बड़ी भमोरी क्षेत्र में मचा हड़कंप
इंदौर में नर्स निकली कोरोना पॉजिटिव, बड़ी भमोरी क्षेत्र में मचा हड़कंप
Share:

इंदौर: मध्ये प्रदेश में सबसे ज्यादा कोरोना के मामले इंदौर में मिले है. वहीं, विजय नगर थाना अंतर्गत बड़ी भमोरी क्षेत्र में रहने वाली इंडेक्स अस्पताल की नर्स कोरोना पॉजिटिव निकली है. क्षेत्र में यह पहला मामला सामने आया है. इसकी जानकारी मिलते ही लोगों में डर फैल गया. तीन दिन पहले नर्स का सैंपल लिया गया था. मंगलवार को रिपोर्ट आने के बाद उसे होम क्वारंटाइन कर दिया है.

दरअसल, डॉक्टरों ने जहां आस-पास के लोगों की स्क्रीनिंग की, वहीं संपर्क में आने वाले कई लोगों ने जांच कराने को कहा है. हालांकि नर्स की हालत ठीक है, कोरोना के लक्षण अधिक नहीं है. लक्षण ज्यादा दिखने पर अस्पताल में शिफ्ट किया जाएगा. महिला के दो बच्चे भी हैं. इस बारें में रहवासियों ने बताया कि इंडेक्स अस्पताल में कोरोना के मरीजों का भी इलाज चल रहा है, यह जानकारी उन्हें नहीं थी. शाम को नर्स अस्पताल से लौटने के बाद पड़ोसियों के साथ बैठती थी. बच्चे भी दूसरे बच्चों के साथ खेलते थे. कई लोग नर्स के संपर्क में आए हैं. डॉक्टर जब सैंपल लेने आए थे, तब भी नर्स ने किसी को सूचना नहीं दी.

बता दें की मिली जानकारी के मुताबिक बड़ी भमोरी में लोग दिनभर एक-दूसरे के घर के सामने खड़े रहते थे. पुलिस भी कम ही आती थी, इसलिए लोग एक-दूसरे के घर के सामने समूह बनाकर खड़े रहते थे. नर्स के संपर्क में आने वाले लोग और पड़ोसी अब डरे हुए हैं, लेकिन दूसरी गलियों में अब भी लोग महामारी को गंभीरता से नहीं ले रहे है. भमोरी के जिस इलाके में नर्स संक्रमित निकली है, वह रुस्तम की चाल की तरह ही है. यहां भी घर छोटे और गलियां संकरी हैं. यदि यहां लोगों में वायरस फैला तो कई लोग एक साथ बीमार हो सकते हैं. यहां कई घरों में सब्जियां भी बिक रही हैं, कई लोग यहां सब्जियां व पान मसाला, गुटखा खरीदने के लिए दूसरे क्षेत्रों से भी आते हैं.

भयानक हादसा: सहारनपुर में देखते ही देखते ख़ाक में मिल गए लोगों के आशियाने

उज्जैन में 10 आरक्षक समेत 15 कोरोना पॉजिटिव निकले, 629 पहुंची संक्रमितों की संख्या

ईद के पाक मौके पर जहरीली शराब पीना पड़ गया भारी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -