सलमान से दमदार थे इन्दर कुमार, एक हादसे से बदल गई थी जिंदगी
सलमान से दमदार थे इन्दर कुमार, एक हादसे से बदल गई थी जिंदगी
Share:

कभी बॉलीवुड में अपने दमदार अंदाज से सभी का दिल जीतने वाले इन्दर कुमार अब इस दुनिया में नहीं है. आप सभी को बता दें कि इन्दर कुमार ने आज ही के दिन दुनिया को अलविदा कहा था. वह अब इस दुनिया में नहीं है. इन्दर कुमार का निधन 28 जुलाई 2017 में हुआ था. एक समय था जब इन्दर कुमार अपने दमदार अंदाज से सभी का दिल जीत लेते थे. वह सलमान खान तक को टक्कर देते थे. उनकी एक्टिंग के लाखों दीवाने थे. वैसे आपको यह भी बता दें कि उनका निधन हार्ट अटैक के कारण हुआ था.

वहीं उनका जन्म जन्म 26 अगस्त 1973 को राजस्थान के जयपुर में हुआ था. बहुत कम लोग जानते हैं कि इन्दर कुमार ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म मासूम से की थी इस फिल्म के बाद ही वह मशहूर हो गए थे. आपको याद हो इस फिल्म में उनके अपोजिट आयशा जुल्का थीं. इसी के साथ इस फिल्म का गाना 'ये जो तेरे पायलों की छन छन है' आज भी मशहूर है. वैसे इस फिल्म के अलावा इन्दर कुमार छोटे पर्दे पर क्योंकि सास भी कभी बहू थी में मिहिर के किरदार में दिखाई दिए थे.

अक्सर ही इन्दर फिल्मों में साइड हीरो के रोल में ही नजर आए लेकिन फिर भी उन्होंने एक अलग छाप छोड़ी. वहीं कहा जाता है फिल्म की शूटिंग के दौरान एक घटना से उनका करियर और जिंदगी तबाह हो गई थी. हुआ यूँ था कि डायरेक्टर पार्थो घोष की फिल्म मसीहा में इन्दर को हेलीकॉप्टर का एक सीन करना था. उस समय स्टंट के दौरान वह अचानक हेलीकॉप्टर से नीचे गिर गए और इस हादसे के बाद डॉक्टरों ने उन्हें 3 साल तक बेड रेस्ट के लिए कहा. इसी वजह से वह फिल्मों से दूर हो गए. वहीं इसके अलावा इन्दर को दुष्कर्म के आरोप में भी अरेस्ट किया गया था. फिलहाल वह इस दुनिया में नहीं है लेकिन उन्हें लोग आज भी याद करते हैं.

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया KISS फिल्टर वाला फोटो, कैप्शन ने बनाया ख़ास

आर्थिक तंगी से जूझ रहा है सूर्यवंशी का यह एक्टर, सब्जी बेचने को हुआ मजबूर!

मजेदार लहजे में तापसी ने लगा दी कंगना की क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -