एक हादसे ने बर्बाद कर दिया था इन्दर कुमार का करियर, मौत के बाद वायरल हुआ था चौका देने वाला वीडियो
एक हादसे ने बर्बाद कर दिया था इन्दर कुमार का करियर, मौत के बाद वायरल हुआ था चौका देने वाला वीडियो
Share:

अपने अभिनय और अपने अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले इन्दर कुमार अब इस दुनिया में नहीं है। इन्दर कुमार ने 28 जुलाई 2017 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। मौत के समय इंदर कुमार महज 44 साल के थे और इंदर की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई थी। हालाँकि कुछ लोगों का कहना है उन्होंने आत्महत्या की थी। जी दरअसल इन्दर कुमार की मौत के कुछ वक्त बाद ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था और उस वीडियो में वो नशे में धुत नजर आ रहे थे। इसी के साथ ही साथ वो उस वीडियो में सुसाइड की भी बात कर रहे थे। उस वीडियो में वो कह रहे थे कि मुंबई में वो सिक्स पैक्स बना कर हीरो बनने आए थे, लेकिन उनकी अय्याशियों ने उनकी लाइफ खराब कर दी।

इसी के साथ ही वो ये भी कह रहे हैं कि जो कोई भी उनका ये वीडियो देख रहा है, वो कम से कम उनकी वाली गलती न करे। वरना कुछ दिनों बाद वो भी उसी स्थिति में होगा जहां वो हैं। केवल यही नहीं बल्कि वीडियो में वो इमोशनल होते हुए अपने मम्मी-पापा को सॉरी बोल रहे थे। इसी के साथ ही इंदर अपनी की गई गलतियों के लिए उनसे माफी मांग रहे हैं। इसके अलावा अपनी मौत की बात करते हुए वो अपने छोटे भाई से उनके बाद पेरेंट्स का ख्याल रखने के लिए कह रहे हैं। उस पूरे वीडियो में वो शराब की बोतल हाथ में लिए रोते हुए नजर आए थे। कहा जाता है फिल्म 'मसीहा' के एक सीन ने इंदर का करियर ही नहीं जिंदगी भी बर्बाद कर दी थी।

जी दरअसल फिल्म मेकर पार्थो घोष की फिल्म 'मसीहा' में इंदर सुनील शेट्टी के साथ काम कर रहे थे। इस फिल्म में हेलीकॉप्टर का एक सीन था और इंदर हेलीकॉप्टर से खुद ही स्टंट कर रहे थे। इसी बीच अचानक इंदर उड़ते हुए हेलीकॉप्टर से नीचे गिर पड़े और उसके बाद डॉक्टर ने उन्हें तीन साल तक बेड रेस्ट के लिए कहा। तीन साल तक इंदर फिल्मों से दूर रहे और इन तीन सालों में ही इंदर का करियर बर्बाद हो गया। अब अगर इंदर कुमार के फिल्मी करियर की बात करें तो वो सलमान खान के साथ फिल्म वांटेड में नजर आ चुके हैं। जी हाँ और इसके अलावा इंदर- 'मासूम' 'गजगामिनी', 'घूंघट', 'मां तुझे सलाम', 'कहीं प्यार न हो जाए' और 'ये दूरियां' हैं जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उन्होंने अपने दौर में बड़े-बड़े एक्टर्स को मात दी लेकिन एक हादसे के चलते वह बर्बाद हो गए।

'राहुल गांधी को हिरासत में लिए जाने से और भड़की कांग्रेस।।', कहा- हम लड़ते रहेंगे

इस शख्स की बाँहों में दीपेश भान ने तोड़ा दम, बताई मौत की पूरी घटना

Video: करण ने विजय से पूछा- 'करना चाहते हैं थ्रीसम', चौका देगा अभिनेता का जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -