सिवान में स्वतंत्रता दिवस तक जारी रहेगा हाई अलर्ट
सिवान में स्वतंत्रता दिवस तक जारी रहेगा हाई अलर्ट
Share:

सिवान : जिले में जारी हाई अलर्ट की अवधि बढ़ कर 15 अगस्त तक कर दी गई है. साथ ही , इंटरनेट सेवा पर प्रतिबंध को एक दिन और बढ़ा दिया गया है. अब, बुधवार तक जिले में इंटरनेट सेवा पर प्रतिबंध रहेगा. गौरतलब है की कि सोशल साइट पर आपत्तिजनक पोस्ट के बाद छपरा में हुए बवाल के बाद से शुक्रवार की रात से जिले में बीएसएनएल सहित सभी निजी कंपनियों की इंटरनेट सेवा पर जिले में प्रतिबंध है. 

सोमवार की शाम छह बजे तक सेवा पर प्रतिबंध था. इसे सोमवार को जिला प्रशासन ने आदेश जारी कर मंगलवार तक बढ़ा दिया था. अब जिला प्रशासन ने उसे पुन: बुधवार तक बढ़ा दिया है. छपरा में हुए विवाद के बाद सीवान में भी खासा एहतियात बरती जा रही है. घटना के बाद शनिवार को ही सोशल साइट  पर आपत्तिजनक पोस्ट या प्रयास पर एसपी ने कड़ा आदेश जारी करते हुए तुरंत कार्रवाई व गिरफ्तारी का आदेश दिया था. इसके अगले ही दिन रविवार से पूरे जिले में हाइ अलर्ट जारी कर दिया गया था.

अब उसे स्वतंत्रता दिवस तक बढ़ा दिया गया है ताकि कोई गड़बड़ी या खलल पैदा नहीं हो सके. वैसे भी स्वतंत्रता दिवस के पूर्व पूरे देश में हाइअलर्ट जारी रहता है. रविवार व सोमवार की तरह डीएम महेंद्र कुमार व एसपी सौरभ कुमार साह संयुक्त रूप से जिले के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा किया व एसपी ने छपरा-सीवान से सटी सीमाओं का दौरा किया और आवश्यक जांच के साथ कड़े निर्देश दिए है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -