खालिस्तानी आतंकी पन्नू के गाँव में शान से लहराया तिरंगा, 'भारत माता की जय' से गूंजा इलाका

अमृतसर: खालिस्तान का समर्थन करने वाले आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू के गांव में रविवार अलग ही दृश्य देखने को मिला। खबर है कि गांव के युवाओं ने तिरंगा लहराया और भारत के समर्थन में जमकर नारेबाजी भी की। बता दें कि, आज यानी सोमवार को भारत आजादी के 75 वर्षों का जश्न मना रहा है। खास बात है कि प्रतिबंधित संगठन सिख फॉर जस्टिस (SFJ) के सरगना पन्नू के राजधानी चंडीगढ़ स्थित आवास पर भी तिरंगा लगाया गया था।

मीडिया रिपोर्ट् के मुताबिक, पन्नू के गांव खानकोट में युवा तिरंगा लेकर सड़कों पर निकले। इस दौरान जमकर नारेबाजी भी की गई। खनकोट गांव अमृतसर-जालंधर रोड पर स्थित है। हालाँकि, इससे पहले शनिवार को सिख फॉर जस्टिस (SFJ) के समर्थकों ने जरनैल सिंह भिंडरावाले के गांव में केसरिया ध्वज लहराया था, जिस पर 'खालिस्तान' लिखा हुआ था। रविवार को सामने आए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवाओं का एक समूह तिरंगा लहरा रहा है। 

रिपोर्ट के मुताबिक, समूह में शामिल एक युवा ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि, 'कुछ लोग विदेशों में रहकर अपने व्यक्तिगत हितों के लिए सिख समुदाय का अपमान कर रहे हैं और युवाओं को भड़का रहे हैं। उनके कामों से समुदाय की बदनामी हो रही है। विदेशियों से मुक्त कराने के लिए सिखों ने बहुत बलिदान किया है और हम इस अखंडता और संप्रभुता को बनाए रखना चाहते हैं।'

स्वतंत्रता दिवस की बधाई और सरकार पर हमला भी.., सोनिया गांधी के सन्देश में दो बातें

'मुफ्त की रेवड़ियों' के समर्थन में उतरी कांग्रेस, सुप्रीम कोर्ट में दिया ये तर्क

'देश लूटने वालों को पैसा लौटाना होगा..' भ्रष्टाचारियों के खिलाफ पीएम मोदी का खुला ऐलान

 

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -