Independence day के खास मौके पर घर में बनाएं ये तिरंगा व्यंजन
Independence day के खास मौके पर घर में बनाएं ये तिरंगा व्यंजन
Share:

आज 15 अगस्त 2019 को देशभर में भारत का 73वां स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है. स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के खास अवसर पर देश में जगह-जगह पर विशेष कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है. इस दिन को बेहद ही धूम धाम से मनाया जाता है. इस दिन हर कोई तन और मन से तिरंगे की रंग में रंगा हुआ नजर आता है और देश्बक्ति देखने को मिलती है. इस दिन लोग एक-दूसरे से मिलते हैं और स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हैं. ऐसे में आप लोगों का मुंह भी मीठा करते है. ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि कौनसी मिठाई आप घर पर बना सकते हैं.  

ऐसे में तिरंगे के रंग में सराबोर होने के साथ-साथ अगर आप तिरंगा व्यंजनों का लुत्फ उठाएं तो कैसा रहेगा?  तो इस स्वतंत्रता दिवस पर लाजवाब तिरंगा पकवान (Tricolor Dishes) बना सकते हैं जो इस दिन को और भी खास बनाएगा. ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं स्वतंत्रता दिवस के लिए कुछ तिरंगा व्यंजन (Tricolor Recipe), जिन्हें आप वीडियो की मदद से अपने घर पर आसानी से बना सकती हैं.

आप इन वीडियो को देखकर आसानी से अपने घर पर लाजवाब तिरंगा व्यजनों को तैयार कर सकती हैं और स्वतंत्रता दिवस पर अपने परिवार वालों और मेहमानों को खिलाकर वाहवाही भी लूट सकती हैं. इसके अलावा आप वो सब बना सकती हैं जिसमें तिरंगा नज़र आता हो. 

Recipe : भाई के लिए घर पर बनाएं ये 'चॉकलेट मिठाई'

Recipe : बच्चों की फरमाइश पर कभी भी बनाएं Pancake

इस बकरीद अपने मेहमानों को खिलाएं स्वादिष्ट कश्मीरी बिरयानी, उंगलियां चाटते नहीं थकेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -