इस स्वतंत्रता दिवस पर एप्पल के फ़ोन पर मिल रहा शानदार ऑफर
इस स्वतंत्रता दिवस पर एप्पल के फ़ोन पर मिल रहा शानदार ऑफर
Share:

स्वतंत्रता दिवस की बिक्री यहाँ है! यहां iPhone प्राप्त करने का सही समय है क्योंकि विजय सेल्स 15 अगस्त तक अपनी Apple डेज़ कैंपेन सेल के साथ आया है। यह बिक्री सौदा iPhone 12 को 67,400 रुपये में लाता है। IPhone 12 की मूल कीमत 79,900 रुपये है लेकिन यह 10,000 रुपये से अधिक की छूट के साथ आता है। कोई भी हमेशा iPhone 12 की तलाश कर सकता है क्योंकि iPhone 13 के लॉन्च में अभी भी समय है। Apple iPhone 12 एक ओलेओफोबिक कोटिंग के साथ 6.1-इंच सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले के साथ आता है और यह अभी iOS 14.7 के साथ Apple A14 बायोनिक प्रोसेसर का उपयोग करता है, लेकिन यह कम से कम चार और वर्षों के सॉफ़्टवेयर अपग्रेड का समर्थन करेगा। 

सेल्फी और वीडियो के मामले में, पीछे की तरफ 12MP का डुअल-कैमरा सेटअप है जो 4K पर डॉल्बी विजन वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है। यह कैमरों पर PDAF और OIS के साथ आता है और iPhone 12 शूट कर सकता है सबसे अच्छा स्मार्टफोन शूट कर सकता है। IPhone 12 कई रंगों में आता है, जिसमें एकदम नया पर्पल रंग भी शामिल है।

डिस्काउंट कीमत के बाद Apple iPhone 12 की कीमत 73,400 रुपये है। अब, यदि आप iPhone 12 को 67,400 रुपये में चाहते हैं, तो आपको HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करना होगा क्योंकि 6,000 रुपये अधिक की छूट है जो कुल 12,500 रुपये की छूट के नीचे आती है। ये छूट विजय सेल्स के ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों स्टोर्स पर ली जा सकती है।

बीच सड़क पर भीख मांग रहा था 'कटे हाथ वाला' युवक, मदद को आगे आई पुलिस तो हुआ हैरतअंगेज खुलासा

कोरोना के बाद चमकी बुखार का कहर, अब तक 15 बच्चों ने तोड़ा दम

इंडियन आइडल के फिनाले में विजय देवरकोंडा आएंगे नजर, इस कंटेस्टेंट को मिलेगा बेहतरीन तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -