स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुआ 'Liger' का नया पोस्टर रिलीज, तिरंगा ओढे दिखे विजय देवरकोंडा
स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुआ 'Liger' का नया पोस्टर रिलीज, तिरंगा ओढे दिखे विजय देवरकोंडा
Share:

आज देश और दुनियाभर में स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाया जा रहा है। ऐसे में आजादी के इस पावन अवसर पर फिल्म इंडस्ट्री के सितारे भी सेलिब्रेट करते दिख रहे हैं। इन सभी के बीच तेलुगू सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ (Liger Movie) का नया पोस्टर रिलीज हुआ है जो बहुत ही खास है। जी दरअसल फिल्म की टीम ने 15 अगस्त पर लीड हीरो का नया लुक जारी कर सभी देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी हैं।

आप देख सकते हैं ‘लाइगर’ की प्रोड्यूसर चार्मी कौर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक नया पोस्टर रिवील किया है जिसमें विजय देवरकोंडा मस्कुलर बॉडी के साथ शर्टलैस लुक में नजर आ रहे हैं। इस फोटो में वे एक एथलीट की तरह तिरंगा ओढ़े देखे जा सकते हैं, चूंकि फिल्म में वे एक बॉक्सर की भूमिका में दिखते हैं। आप देख सकते हैं इस नए पोस्टर को रिलीज करते हुए चार्मी ने लिखा, ‘याद रखो, हम सभी भारतीय हैं और हम फाइटर्स या कहें सेनानी भी हैं…सभी को 75वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं। #LIGER वर्ल्डवाइड रिलीज़ के 10 दिन और।।’

आपको बता दें कि ‘लाइगर’ के जरिए विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में डेब्यु कर रहे हैं और यह एक पैन इंडिया फिल्म है जो 25 अगस्त 2022 को हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अनन्या पांडे लीड एक्ट्रेस हैं जो पहली बार साउथ के हीरो के साथ काम कर रही हैं। आपको बता दें कि इसमें अमेरिका के पूर्व प्रोफेशनल बॉक्सर माइक टायसन (Mike Tyson) भी अहम रोल निभाएंगे। ‘लाइगर’ ने सेंसर बोर्ड की फॉर्मेलिटी को पूरा कर लिया है और इस को UA सर्टिफिकेट दिया गया है।

ढेर सारा पैसा चाहिए तो घर ले आएं इनमें से एक भी चीज!

9 साल की उम्र में इस मशहूर एक्टर के साथ हुआ था शोषण, खुद बयां किया दर्द

तिरंगे के रंग में रंगा मुंबई, यहाँ देंखे अद्भुत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -