उत्तराखंड: स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री करेंगे कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित
उत्तराखंड: स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री करेंगे कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित
Share:

देहरादून: कोरोना संकट की भयावह स्थिति में भी 15 अगस्त पर उत्तराखंड में आजादी का उत्साह अजर आएगा. राजभवन, विधानसभा, पुलिस लाइन समेत अन्य अहम क्षेत्रों पर ध्वजारोहण होगा. वही यदि मौसम ने साथ दिया, तो मुख्यमंत्री इस बार ग्रीष्मकालीन राजधानी में भी ध्वजारोहण करेंगे.

वही इस मौके पर मुख्यमंत्री महत्वपूर्ण ऐलान भी कर सकते हैं. अनलॉक-3 के दिशा निर्देशों में केंद्र सरकार ने सामाजिक दुरी तथा अन्य मानकों का पालन करते हुए, स्वतंत्रता दिवस पर सिंपल इवेंट के आयोजन की मंजूरी दी थी. प्रदेश सरकार ने भी इसी दिशा-निर्देशों का पालन किया. विधानसभा में विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ध्वजारोहण करेंगे. अध्यक्ष के अनुसार, अगर मौसम साफ रहा तो मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत की तरफ से भराड़ीसैंण स्थित विधान भवन में ध्वजारोहण किया जाएगा.

साथ ही इस कार्यक्रम में विधानसभा अध्यक्ष सम्मिलित होंगे. यहां पौधे भी रोपे जाएंगे तथा कोविड केंद्र के वारियर्स को सम्मानित किया जाएगा. इसके अतिरिक्त मंत्री अपने आवास पर तथा चीफ सेक्रेटरी सचिवालय में ध्वजारोहण करेंगे. इसके साथ-साथ स्वतंत्रता दिवस पर आज सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत 36 कोरोना वॉरियर्स को पुलिस लाइन में होने वाले मुख्य समारोह में सम्मानित करेंगे. कलेक्टर डॉ. आशीष कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि इसके लिए नोडल अफसर सीडीओ नितिका खंडेलवाल को बनाया गया है. प्रातः सवा 9 बजे तमाम कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित किया जाएगा. इसी के साथ अब सुब कुछ मौसम पर निर्भर करता है, मौसम यदि साफ़ रहा तो समारोह बेहद ही शानदार होगा.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- कोरोना काल में भी दुनिया कर रही भारत का विश्वास

भारत के इस शख्स को मिला पाकिस्तान का सर्वोच्च नागरिक सम्मान

पाकिस्तान में हिंदुओं पर अत्याचार पर बढ़ा विरोध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -