विश्व सुंदरी ने तिरंगा फहराया

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय बच्चन ने मेलबर्न में आयोजित आईएफएफएम 2017 के कार्यक्रम में बेटी आराध्या संग शिरकत की व खुद को गौरवान्वित महसूस किया. जी हां बता दे कि, न्यूयार्क में आइफा के समापन के बाद अब एक बार फिर से मेलबर्न में होने वाले भारतीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफएम) में बॉलीवुड सितारों की धूम मचने को है. तथा इसी कड़ी में बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को मेलबर्न में होने वाले भारतीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफएम) में उनके विश्व सिनेमा में योगदान के लिए सम्मानित किया जाएगा. बॉलीवुड में वैसे भी देखा जाए तो खूबसूरती की कोई कमी नहीं है.

बात जब बॉलीवुड खूबसूरती की हो तो एक नाम हमारे जेहन में सबसे पहले आता है. वह नाम है 1994 मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन का, जिनकी खूबसूरती दुनिया भर में पहचानी जाती है. आईएफएफएम में भारतीय सिनेमा का जश्न शुरू हो चूका है व इस भव्य रूप से मनाया जा रहा है. लेकिन बता दे कि, आज सुबह मेलबर्न में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के लिए आज का दिन बेहद खास उस वक्त बन गया जब एक्ट्रेस ने अपनी बेटी आराध्या के साथ भारतीय झंडे को फहराया.

ऐश्वर्या मेलबर्न में आयोजित आईएफएफएम 2017 के कार्यक्रम में शामिल हुईं थीं. भारत की स्वतंत्रा के 70 वर्ष पूरे होने के जश्न को लेकर आयोजित इस इवेंट में ऐश्वर्या राय और आराध्या ने ना सिर्फ तिरंगे को फहराया बल्कि भारतीय राष्ट्रगान जण गण मन भी गाया. मेलबर्न के फेडरेशन स्क्वेर में इंडियन नेशनल फ्लैग को फहराने को लेकर ऐश्वर्या ने खुद को गोर्वान्वित महसूस किया.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -