स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर Reliance Digital स्मार्टफोन से लेकर टीवी तक कई शानदार डील में है उपलब्ध
स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर Reliance Digital स्मार्टफोन से लेकर टीवी तक कई शानदार डील में है उपलब्ध
Share:

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर Reliance Digital ने भी अपने यूजर्स के लिए Digital India Sale का आयोजन किया है. इस सेल के चलते यूजर्स स्मार्टफोन, टीवी, लैपटॉप सहित कई इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट्स पर अट्रेक्टिव डिस्काउंट पर बेहतरीन ऑफर्स का मुनाफा उठा सकते हैं. 12 अगस्त से आरम्भ हुई यह सेल 16 अगस्त तक चलेगी. यह सेल Reliance Digital के ऑनलाइन पोर्टल तथा स्टोर्स दोनों स्थान पर मौजूद है, तथा आप इस सेल के चलते बहुत कम दाम में स्मार्टफोन से लेकर लैपटॉप तथा टीवी तक क्रय सकते हैं. 

वही यदि Reliance Digital की Digital India Sale में प्राप्त होने वाले ऑफर्स की बात करें, तो आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट अथवा डेबिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट हासिल किया जा सकता है. इसके अतिरिक्त 5 प्रतिशत एडिशनल कैशबैक की भी व्यवस्था भी दी जा रही है. इस का प्राप्त होने वाले डिस्काउंट एवं ऑफर्स का मुनाफा Reliance Digital स्टोर्स, My Jio ऐप तथा Reliancedigital.in पर उठाया जा सकता है. यूजर्स किसी प्रोडक्ट की क्रय करने पर ईएमआई ट्रांजेक्शन का भी मुनाफा उठा सकते हैं. 

साथ ही स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आप Digital India Sale के चलते कई स्मार्टफोन्स को बहुत ही कम दाम में क्रय कर सकते हैं. इस सेल में Samsung Galaxy M01 Core, Oppo Reno4 Pro, Samsung Galaxy Note20 सीरीज तथा Oppo A31 को कम दाम के क्रय का अवसर प्राप्त हो रहा है. इसी के साथ इस अवसर के कई लाभ आपको प्रदान किये जा रहे है.  

15 अगस्त बन गया खास, WhatsApp ने स्टीकर्स बनाए झकास

Redmi का शानदार लैपटॉप हुआ लॉन्च, जानें अन्य फीचर्स

63 मून्स टेक्नोलॉजीज मामला: पी चिदंबरम के खिलाफ CBI को जांच में नहीं मिले सबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -