IND VS WI : 468 रन के जवाब मे वेस्टइंडीज ने बनाए दो विकेट पर 45 रन, तीसरे दिन का खेल खत्म
IND VS WI : 468 रन के जवाब मे वेस्टइंडीज ने बनाए दो विकेट पर 45 रन, तीसरे दिन का खेल खत्म
Share:

जमैकाः भारत और वेस्टइंडीज के बीच जमैका में दो टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट खेला जा रहा है। तीसरे दिन का खेल खत्म हो चुका है। भारत ने पहली पारी में 416 रन बनाए थे। जिसके जवाब मेजबान टीम 117 रनों पर सिमट गई। इस तरह पहली पारी के आधार पर टीम इंडिया को 299 रन की बढ़त मिली। भारत ने अपनी दूसरी पारी चार विकेट गंवाकर 168 रन पर घोषित की और वेस्टइंडीज को जीत के लिए 468 रन का लक्ष्य दिया है। इसके जवाब में मेजबान टीम दूसरी पारी में दो विकेट खोकर 45 रन बना लिए हैं।

डेरेन ब्रावो 18 और शमारा ब्रूक्स 4 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। विंडीज को अभी जीत के लिए 423 रन की दरकार है। 468 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी विंडीज टीम की शुरुआत खराब रही। नौ रन पर इशांत शर्मा ने पहला झटका दिया। सलामी बल्लेबाज क्रेग ब्रैथवेट को इशांत शर्मा ने पारी के दूसरे ओवर की तीसरी गेंद पर विकेटकीपर ऋषभ पंत के हाथों कैच कराकर भारत को पहली सफलता दिलाई।

क्रेग ब्रैथवेट सिर्फ तीन रन बनाकर पवेलियन लौटे। भारतीय गेंदबाज दूसरी पारी में भी विंडीज के बल्लेबाजों पर हावी हैं। मोहम्मद शमी ने जॉन कैंपबेल को स्लिप में कप्तान कोहली हाथों कैच कराकर टीम इंडिया को दूसरी सफलता दिलाई। जॉन कैंपबेल 16 रन बनाकर पवेलियन लौटे। माना जा रहा है कि भारत इस मुकाबले को जीतने से चंद कदम दूर है। 

कपिल देव को पीछे छोड़ सबसे ज्यादा विकेट ले चुके हैं टीम इंडिया में लंबू

US ओपनः अभ्यास के दौरान फैन से भिड़े जोकोविच

टीम इंडियाः खिलाड़ी और चयन समिति के बीच इस बात को लेकर झगड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -