ड्रेसिंग रूम में इस किताब को पढ़ने के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए कोहली
ड्रेसिंग रूम में इस किताब को पढ़ने के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए कोहली
Share:

नई दिल्लीः भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली टीम के स्टार खिलाड़ियों में शुमार हैं। वह जितना फेमस मैदान के अंदर हैं उतना ही बाहर। उनके हर कदम पर फैंस की नजर रहती है। कोहली फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार वह भारत और वेस्टइंडीज के खिलाफ एंटीगा टेस्ट मैच के दौरान ड्रेसिंग रूम में किताब पढ़ने के कारण चर्चा में हैं।

दरअसल कोहली ड्रेसिंग रूम में Detox Your Ego किताब पढ़ते नजर आए, जिसको लेकर वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। टीम इंडिया की बैटिंग के दौरान कैमरे की नजर भारतीय ड्रेसिंग रूम की बालकनी में पड़ी, जहां भारतीय कप्तान किताब पढ़ते नजर आ रहे थे. जैसे ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वारयल हुई. फैंस ने अपनी- अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी. कुछ फैंस का मानना था कि कोहली खुद के लिए सही किताब पढ़ रहे हैं।

वहीं एक यूजर ने लिखा कि वह तो ये सोच रहे हैं कि आखिर किसने‌ विराट कोहली को इस किताब को पढ़ने की सलाह दी होगी। बते दें कि भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पहले टेस्ट में शानदार जीत दर्ज की। टीम ने विदेशी धरती पर पहली बार इतनी बड़ी जीत दर्ज की। इंडिया ने विंडीज को 318 रनों सेो हराया। रहाणे को उनकी शानदार शतकीय पारी के कारण मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।  ईशांत शर्मा ने भी इस मैच में शानदार प्रदर्शन किया। 

आईपीएल में वापसी करेगा यह क्रिकेटर, इंटरनेशनल क्रिकेट को कह चुका है अलविदा

कोहली और रहाणे ने मिलकर तोड़ा इन दो दिग्गजों का रिकार्ड

संजय बांगड़ बने इस आईपीएल टीम के बैटिंग कोच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -