Ind Vs SI: हार्दिक के कोच रहे जितेंद्र सिंह बोले- पांडया को कप्तान बनाया होता तो अच्छा होता

कोलंबो: श्रीलंका दौरे पर पहुंची भारतीय टीम के संबंध में ऐसी खबरें आ रहीं हैं कि सब कुछ सही नहीं चल रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि टीम की कप्तानी को लेकर शिखर धवन और हार्दिक पांड्या के बीच किसी बात को लेकर मतभेद है। श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए शिखर धवन को कप्तान नियुक्त किया गया है। उन्हें टीम की कप्तानी इसलिए भी सौंपी गई, क्योंकि धवन श्रीलंका टूर पर गई भारतीय टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी हैं।

भारत और श्रीलंका श्रृंखला आरंभ होने पहले हार्दिक पांड्या के बचपन के कोच जितेंद्र सिंह ने कहा है कि वह बेहद मायूस हैं कि हार्दिक को श्रीलंका दौरे पर गई टीम का कप्तान नहीं बनाया गया। जितेंद्र सिंह ने क्रिकेट नेक्स्ट से बात करते हुए ये बातें कहीं। हार्दिक पाड्या सीमित ओवरों को नियमित क्रिकेटर हैं। उन्होंने 11 टेस्ट, 60 ODI और 48 टी-20 मैचों में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व किया है। जितेंद सिंह ने कहा कि जहां तक ODI क्रिकेट की बात है तो हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया जाता तो बेहतर होता।

सिंह ने आगे कहा कि, वह कप्तान के विकल्प के रूप में बेहतर हैं, क्योंकि हार्दिक पांच सात वर्ष और खेल सकते हैं, उनके अंदर नई सोच और नई ऊर्जा है।  अगर उन्हें श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए कप्तान बनाया जाता तो ठीक रहता।

Tokyo Olympics: दान के 32 किलो सोने से बने मेडल, जानें 1 गोल्ड मेडल में कितना होता है 'सोना' ?

यूके सरकार 2050 तक सभी घरेलू परिवहन को करेगी डीकार्बोनाइज

इस बार टोक्यो ओलंपिक में नहीं खेलेंगे रोजर फेडरर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -