IND VS SA : करोड़ों भारतीयों को झटका, इस कारण रद्द हो सकता है मैच

ICC CRICKET WORLD CUP 2019 : वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया आज अपना पहला मैच खेलने के लिए तैयार है. इस वर्ल्डकप में अफ्रीका टीम लगातार दो मैच हार चुकी है और दक्षिण अफ्रीका से रोज बाउल क्रिकेट ग्राउंड पर आज भारत का मुकाबला होने जा रहा है. लेकिन फ़िलहाल तो साउथैम्प्टन में काले घने बादल छाए हुए हैं और यह किसी भी क्रिकेटप्रेमी के लिए अच्छी खबर नहीं है. 

चिंता की बात यह है कि यहां पर सूरज लगातार लुका-छिपी करता हुआ नजर आ रहा है और इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोपहर 3:30 बजे के आसपास बारिश भी हो सकती है. फ़िलहाल मौसम अपना काम बखूबी करता हुआ नजर आ रहा है और ऐसा रहता है तो मैच किसी भी वक्त रद्द किया जा सकता है. यहां पर मौसम करवट बदलता हुआ नजर आ रहा है. 

11 डिग्री सेल्सियस तापमान के बीच 14 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से यहां पर अभी हवा भी चल रही है और ऐसे में घने बादल और तूफानी हवाओं के बीच तेज गेंदबाजों को निश्चित तौर पर मदद भी मिल सकती इसे लेकर ब्रिटिश मौसम अधिकारी ने कहा है कि, 'दोपहर में बारिश होने की संभावना है, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं. यह एक अच्छी खबर है. वहीं रोज बाउल की पिच की बात करें तो यह ट्रैक बल्लेबाजी के लिए अनुकूल मानी जाती है और टॉस जीतने के बाद कप्तान का फैसला काफी हद तक उस वक्त के मौसम पर भी निर्भर करेगा. बता दें कि आज के मैच के लिए टॉस भारतीय समय के अनुसार 2 बजकर 30 मिनट पर होगा. 

IND VS SA : अंग्रेजों की जमीं पर जीत मांगे वतन, भारत में हो रहा हवन

भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले कप्तान डुप्लेसिस ने दिया अपनी टीम को ऐसा सन्देश

आईपीकेएल : रोमांचक मुकाबले में बेंगलोर राइनोज ने दी पुणे प्राइड को करारी शिकस्त

ऑस्ट्रेलियन ओपन : क्वालीफायर दौर में हारकर बाहर हुए लक्ष्य सेन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -