विराट कोहली से मिलने की चाह एक प्रशंसक को पड़ा भारी, जाने मामला
विराट कोहली से मिलने की चाह एक प्रशंसक को पड़ा भारी, जाने मामला
Share:

मोहालीः साउथ अफ्रीका और भारत के बीच मोहाली में टी20 सीरीज का दूसरा मैच खेला गया। इस मैच में एक अजीब घटना घटी। मैच की दूसरी पारी में जब भारतीय कप्तान विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे उस वक्त तीन क्रिकेट फैन सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर पिच तक पहुंच गए। अब इन तीनों को जेल भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आखिर ये तीनों कैसे पिच तक पहुंचने में कामयाब हो गए। मैच के दौरान जो तीन युवक पिच तक पहुंचा था उसमें से एक यमुनानगर का संदीप कुमार है।

दूसरा राजस्थान का राजेश कुमार है जबकि तीसरा हिमाचल प्रदेश का पवन कुमार है। इनमें से संदीप ए ब्लॉक की ग्रिल पार करके पिच की तरफ भागा था तो राजेश बी ब्लॉक की ग्रिल लांघकर पिच तक पहुंचने में कामयाब रहा। वहीं पवन मेंबर्स ब्लॉक से पुलिसकर्मियों को चकमा देकर पिच तक पहुंच गया था। संदीप खुद को विराट का फैना बता रहा था और वो उनसे हाथ मिलाना चाहता था।

मोहाली के फेज आठ के पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी के अनुसार तीनों आरोपितों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। इन तीनों पर सार्वजनिक सेवा में रुकावट पैदा करने और आपराधिक घुसपैठ का मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि इस मैच में भारत ने जीत हासिल कर सीरीज में 1 - 0 की बढ़त हासिल की। 

टीम इंडिया के इस पूर्व कप्तान ने हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन पद के लिए किया आवेदन

शाहिद अफरीदी ने फिर लगाया भारत पर यह आरोप

आईसीसी ने इस श्रीलंकाई गेंदबाज पर लगाया एक साल का प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -