Ind vs SA: पहले टी20 मैच में ऐसा रहेगा मौसम का हाल
Ind vs SA: पहले टी20 मैच में ऐसा रहेगा मौसम का हाल
Share:

धर्मशालाः टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का आगाज 15 सितंबर से शुरू होने जा रही है। अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप की तैयारियों के लिए इस सीरीज को अहम माना जा रहा है। भारत धर्मशाला में चार साल के बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 मैच खेलने उतरेगी जहां उसे पिछली बार हार का सामना करना पड़ा था।

इस मैच के जरिए टीम इंडिया अपनी पिछली हार का बदला लेना चाहेगी। यह इस सीजन में भारत की पहली घरेलू सीरीज है और इसमें टीम इंडिया के पास युवा खिलाडि़यों के साथ विश्व कप टीम के लिए बेहतर संतुलन बनाने की कशमकश होगी, लेकिन यह चुनौती आसान नहीं होगी, क्योंकि सामने दक्षिण अफ्रीका है जो क्रिकेट के इस सबसे छोटे प्रारूप की उम्दा टीमों में से एक है।

कुल मिलाकर विश्व रैंकिंग में नंबर तीन दक्षिण अफ्रीका और नंबर चार भारत के बीच यह सीरीज अग्निपरीक्षा होगी। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने साफ कर दिया है कि यहां से विश्व कप के लिए बेहतर खिलाडि़यों खोज शुरू होगी। मौसम की बात करें तो धर्मशाला में शनिवार दोपहर को हल्की बारिश हुई, जिससे भारतीय टीम का इकलौता अभ्यास प्रभावित हुआ, लेकिन मौसम विभाग के अनुसार रविवार को बारिश होने की संभावना नहीं है। हालांकि बादल रहेंगे, लेकिन बारिश नहीं होगी।

सन्यास से लौटे अम्बाती रायडू, बने इस टीम के कप्तान

U19 Asia Cup 2019 Final: टीम इंडिया का प्रदर्शन निराशाजनक, महज इतने रनों पर हुई ढ़ेर

India vs South Africa: पहले टी20 मैच पर यह डाल सकती है खलल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -