मैच के दौरान आपस में भिड़े भारत-अफ्रीका के खिलाड़ी, अंपायर बोले- 'हार्टअटैक दे रहे हो तुम...'
मैच के दौरान आपस में भिड़े भारत-अफ्रीका के खिलाड़ी, अंपायर बोले- 'हार्टअटैक दे रहे हो तुम...'
Share:

भारतीय टीम तथा दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट की सीरीज का दूसरा मैच जोहानिसबर्ग में हुआ। मैदान में भारतीय तथा अफ्रीकी प्लेयर्स के बीच बेहतरीन खेल के बीच जुबानी जंग भी देखने को मिली है। टेस्ट के तीसरे दिन ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह, मार्को जेन्सन तथा एडेन मार्करम के बीच विवाद देखने को मिला। प्लेयर्स के बीच गर्मी इतनी बड़ गई कि फील्ड अंपायर Marais Erasmus को यह तक बोलना पड़ गया कि आप लोग मुझे हार्ट अटैक दिलाओगे क्या? यह बात बोलने वाले Marais Erasmus दक्षिण अफ्रीका के पूर्व प्लेयर तथा मौजूदा सीरीज में अंपायर हैं।

दरअसल, यह घटना दक्षिण अफ्रीका की दूसरी पारी के चलते हुई। इस पारी का 10वां ओवर तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने किया। उन्होंने ओवर की अंतिम बॉल पर दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज एडेन मार्करम को LBW आउट किया। इससे पहले इसी ओवर में शार्दुल ठाकुर और भारतीय प्लेयर्स ने दो बार हराने की जबरदस्त अपील की थी।

वही यह ओवर समाप्त होने के पश्चात् जब भारतीय टीम फील्डिंग बदल रही थी, तभी Marais Erasmus ने हार्ट अटैक वाली बात कही। इस अफ्रीकी अंपायर ने मैदान पर बोला कि आप सभी खिलाड़ी मुझे प्रत्येक ओवर में खतरनाक हार्ट अटैक जैसा झटका दे रहे हो। यह बात माइक में रिकॉर्ड हो गई तथा वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वही अब वीडियो इंटरनेट पर छा गया है।

'अनुपमा' में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, काव्या को उसकी औकात दिखाएगी मालविका

युकी भांबरी ने महाराष्ट्र ओपन में किया सीधा प्रवेश, इस दिन से शुरू होंगे मैच

ATP कप में ज्वेरेव ने दिलाई जर्मनी को शानदार जीत, अमेरिकी खिलाड़ी को दी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -