IND vs SA लाइव अपडेट : भारत ने अफ्रीका को दिया 204 रनो का लक्ष्य
IND vs SA लाइव अपडेट : भारत ने अफ्रीका को दिया 204 रनो का लक्ष्य
Share:

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 टी-20 मैचों की सीरीज का पहला मैच आज जोहानिसबर्ग के वांडरर्स में खेल जा रहा हैं. अफ्रीकी टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया, और भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बेहद ही विस्फोटक रही, रोहित शर्मा ने भारत को तेज शुरुआत दिलाई. उन्होंने 9 गेंद में 21 रनो का योगदान दिया. 

हालांकि, रोहित और शिखर की जोड़ी ज्यादा देर तक नहीं टिकी और 23 रन के स्कोर पर ही अफ्रीका की ओर से डेब्यू करने वाले जूनियर डाला ने भारत को रोहित के रूप में पहला झटका दे डाला. वहीं, 1 साल बाद भारतीय टीम में वापसी करने वाले सुरेश रैना भी 15 रन के स्कोर पर डाला का ही शिकार हुए. तीसरे विकेट के रूप में कप्तान कोहली आउट हुए. मैच में शानदार बल्लेबाजी शिकार धवन ने की. उन्होंने विस्फोटक पारी खेलते हुए 39 गेंद में 72 रन का योगदान दिया. 

धवन ने अपनी आतिशी पारी में 10 चौके और 2 छक्के लगाए. भारत को चौथा झटका धवन के रूप में लगा. मनीष पाण्डे और धोनी के बीच अच्छी साझेदारी पनप रही थी, परन्तु धोनी भी 16 रन बनाकर पेहलुकुवाओ का शिकार हो गए. पंड्या ने 7 गेंद में 13 जबकि, मनीष पांडे ने 27 गेंद में 29 रन बनाए. भारत ने कुल 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 203 रन का स्कोर खड़ा किया. 

जोहानिसबर्ग में साऊथ अफ्रीका ने भारत को हराया

NZ vs ENG T-20 : रोमांचक मुकाबले में न्यूजीलैंड की 2 रन से हार

IND vs SA T-20 : मैच से पहले अफ्रीका को लगा बड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -