IND vs SA लाइव अपडेट: भारत 100 रन के करीब
IND vs SA लाइव अपडेट: भारत 100 रन के करीब
Share:

दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच 6 मैचों की वनडे सीरीज का 5वां मैच आज पोर्ट एलिजाबेथ में खेला जा रहा है. आज के मैच में दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जेता है, और उसने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है. भारत ने वनडे सीरीज में शुरुआती 3 मुकाबलेअपने नाम किए है. वहीं, एक मुकाबले में अफ्रीकी टीम को सफलता हाथ लगी है. पिछले मैच में भारत का प्रदर्शन गेंदबाजी में काफी खराब रहा था, जिसके कारण भारत को हर झेलनी पड़ी थी. 

हालांकि, भारत अपनी खामियों को दूर कर आज हरसंभव सीरीज अपनी मुट्ठी में करना चाहेगा. शुरुआती तीन मैच जीतकर जिस तरह भारत पिछ्ला मुकाबला हारा था, उसे देखते हुए भारत के लिए आज के मैच में जीत दर्ज करना कतई आसान नहीं होगा. साउथ अफ्रीका आज के मैच में जीत दर्ज कर सीरीज के अंतिम मैच को रोमांचक बनाने की कोशिश करेगी. 

वह अपने पिछले मैच के प्रदर्शन को दोहराने की हरसंभव कोशिश करेगी. पहले वनडे को छोड़ दिया जाये तो दूसरे और तीसरे वनडे में उसकी बल्लेबाजी खराब रही थी. और उसकी गेंदबाजी भी काफी औसत रही थी. वहीं, चौथे वनडे में डीविलयर्स के लौटने से उसकी बल्लेबाजी में मजबूती आई है. फिलहाल, भारतीय टीम ने शिखर धवन का विकेट खोकर 13 ओवर में 79 रन बना लिए है. रोहित शर्मा 27 और कोहली 12 बनाकर क्रीज पर मौजूद है. 

IPL में इस टीम से वापसी कर रहे है शेन वार्न

धोनी-कोहली की कप्तानी पर ये क्या बोल गए युवराज

मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम को लगा बड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -