IND vs SA LIVE: भारत को लगा दूसरा झटका, स्कोर 187/2
IND vs SA LIVE: भारत को लगा दूसरा झटका, स्कोर 187/2
Share:

3 टेस्ट मैचों की सीरीज के बाद भारत और अफ्रीका के बीच 6 मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही हैं. दोनों टीमों के बीच आज 6 मैचों की वनडे सीरीज का चौथा मुकाबला जोहानिसबर्ग के वांडरर्स में  खेला जा रहा हैं. भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहली बल्लेबाजी करने का फैसला लिया हैं.  भारत आज चौथा वनडे मुकाबला जीतने में कामयाब रहता हैं, तो वह अफ्रीकी जमीं पर एक नया इतिहास रचने में कामयाब रहेगा. भारतीय टीम कभी भी अफ्रीकी जमीं पर अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज नहीं जीत सकी हैं. ऐसे में भारत के पास आज का मैच जीत कर इतिहास रचने का सुनहरा मौका हैं.

वहीं, भारत के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन ने आज मैदान में उतरते ही एक शानदार रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया हैं. गब्बर के नाम से मशहूर धवन आज अपन वनडे करियर का 100वां अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला खेल रहे हैं. धवन ने अपने वनडे करियर के मैचों का शतक पूरा कर लिया हैं. भारत के स्टार सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा आज फिर अपने बल्ले से कोई कमाल नहीं दिखा सके. वे फिर एक बार सस्ते में लौट गए हैं. 

रोहित के आउट होने के बाद शिखर और कोहली के बीच 150 रन से भी अधिक की साझेदारी हुई हैं. कप्तान कोहली अर्द्धशतक पूरा कर 75 रन के निजी स्कोर पर मोरिस का शिकार हुए. फिलहाल भारतीय टीम शानदार बल्लेबाजी कर रही हैं और भारत ने समाचार लिखे जाने तक 33 ओवर में दो विकेट खोकर 187 रन बना लिए हैं. शिखर धवन 99 और रहाणे 1 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं. 

मुरली विजय ने की करियर की सबसे बड़ी गलती भुगतेंगें ये सजा

IND vs SA : भारत बदलेगा इतिहास या अफ्रीका रखेगा बरक़रार

विंटर ओलंपिक : 12 साल बाद दोनों कोरिया एक साथ

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -