टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय अंडर-19 टीम ने बनाएं 395 रन

नई दिल्ली : स्टार बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल (173) और वैभव कांडपाल (120) की शानदार शतकीय पारियों से भारतीय अंडर-19 टीम ने दक्षिण अफ्रीका अंडर-19 के खिलाफ दूसरे युवा टेस्ट के दूसरे दिन पहली पारी में 395 रन बनाए। इससे भारतीय टीम को 243 रन की बड़ी बढ़त मिली। इसके बाद स्टंप तक मेजबान टीम ने 50 रन पर मेहमान टीम के दो विकेट झटककर अपनी स्थिति मजबूत कर ली है।

वेस्टइंडीज को 29 रनों से हराकर इंग्लैंड ने बनाई सीरीज में बढ़त

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मैथ्यू 34 और एंडिले दस रन बनाकर क्रीज पर थे। दक्षिण अफ्रीका 193 रन दूर है, जबकि उसके आठ विकेट शेष है। सुबह भारत ने अपनी पारी दो विकेट पर 112 रन से आगे बढ़ाई। यशस्वी और वैभव ने छठे विकेट के लिए 89 रन की साझेदारी कर टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचया।यशस्वी ने अपनी पारी में 220 गेंदों का सामना कर 24 चौके और एक छक्का और वैभव ने 172 गेंदों में 17 चौके और दो छक्के जड़े। 

मैक्सवेल के शानदार शतक की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने जमाया सीरीज पर कब्जा

गेंदबाजों ने किया शानदार प्रदर्शन 

जानकारी के लिए बता दें अंशुल कंबोज ने 30 रन का योगदान दिया। दक्षिण अफ्रीका की ओर से लिफा एनटांजी ने चार और मैथ्यूज मोंटगोमरी ने तीन विकेट चटकाए। दक्षिण अफ्रीका ने पहली पारी में 152 रन बनाए थे। इससे पहले भारतीय अंडर-19 टीम ने बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज मनीशी (58-5) के पंजे के दम पर चार दिवसीय टेस्ट मैच के पहले दिन मंगलवार को दक्षिण अफ्रीका अंडर-19 टीम को पहली पारी में 152 रनों पर ही ढेर कर दिया था। 

IND VS AUS : ऑस्ट्रेलिया ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी करेगी भारतीय टीम

हीरो इंडियन सुपर लीग : रोमांचक मुकाबले में बेंगलुरू से भिड़ेगी जमशेदपुर

मौका मिलने पर कुछ ऐसा करना चाहते हैं हैंड्सकांब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -