इस स्पिनर गेंदबाज के सामने ढेर हुई दक्षिण अफ्रीका की अंडर-19 क्रिकेट टीम

Feb 27 2019 12:02 PM
इस स्पिनर गेंदबाज के सामने ढेर हुई दक्षिण अफ्रीका की अंडर-19 क्रिकेट टीम

तिरुवनंतपुरम : भारतीय अंडर-19 टीम ने बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज मनीशी (58-5) के पंजे के दम पर चार दिवसीय टेस्ट मैच के पहले दिन मंगलवार को दक्षिण अफ्रीका अंडर-19 टीम को पहली पारी में 152 रनों पर ही ढेर कर दिया। दिन का खेल खत्म होने तक इंडिया अंडर-19 टीम ने दो विकेट के नुकसान पर 112 रन बना लिए हैं। स्टम्प्स तक यशस्वी जायसवाल 81 रन बनाकर नाबाद हैं। उन्होंने अभी तक 109 गेंदों का सामना किया है और 11 चौके लगाए हैं।

फ्रैक्चर के कारण भारत के खिलाफ सीरीज से बाहर हुई सोफी एक्लेस्टोन

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दक्षिण अफ्रीका अंडर-19 टीम के तीन बल्लेबाज ही दहाई के आंकड़े में पहुंच सके। इनमें से ब्रयसे पारसंस ने सबसे ज्यादा 64 रन बनाए तो वहीं रुआन टेरब्लांके ने 51 रन बनाए। पारसंस ने 76 गेंदों का सामना करते हुए तीन चौके और पांच छक्के लगाए। वहीं टेरब्लांके ने 130 गेंदों का सामना किया और पांच चौके तथा एक छक्का लगाया। इन दोनों के अलावा थामसांका खुमालो ने 13 रन बनाए।

आईसीसी ने लगाया क्रिकेटर सनथ जयसूर्या पर दो वर्ष का प्रतिबंध

लड़खड़ाई पारी को संभाला 

जानकारी के अनुसार भारत के लिए मनीशी के अलावा ऋतिक शौकीन ने दो विकेट चटकाए जबकि तीन बल्लेबाज रन आउट हुए। वही अपनी पहली पारी खेलने उतरी भारत अंडर-19 टीम ने 10 के कुल स्कोर पर ही दिव्यांश सक्सेना (2) का विकेट खो दिया था। इसके बाद जायसवाल और वत्सल शर्मा (25) ने टीम को संभालते हुए टीम का स्कोर 112 तक पहुंचाया। यहां वत्सल आउट हो गए और इसी के साथ दिन का खेल समाप्ति की घोषणा कर दी गई।

आज ऑस्ट्रेलिया से हिसाब बराबर करने की नियत से मैदान पर उतरेगी भारतीय टीम

फोगाट परिवार की एक बेटी ने कर डाली ऐसी घोषणा

इस टीम की जर्सी पहन फिर मैदान पर नजर आएंगे एबी डीविलियर्स