Ind vs SA: तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन रिद्धिमान साहा की जगह इस खिलाड़ी ने की विकेटकीपिंग
Ind vs SA: तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन रिद्धिमान साहा की जगह इस खिलाड़ी ने की विकेटकीपिंग
Share:

रांचीः भारत और साउथ अफ्रीका के बीच रांची में तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच खेला जा रहा है। आज इस मुकाबले का तीसरा दिन है। टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर रिषभ पंत को रांची टेस्ट मैच की दूसरी पारी में मैदान पर उतरने का मौका मिली। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के तीनों मैचों से पहले रिषभ को कप्तान विराट कोहली ने बाहर बिठाने का फैसला लिया था। अनुभवी विकेटकीपर रिद्धिमान साहा को उनकी जगह प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई थी।

रिद्धिमान साहा को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विकेटकीपिंग करते हुए 26.1 ओवर में चोट लगी। आर अश्विन की एक नीची रहती गेंद को पकड़ने के दौरान साहा चोटिल हो गए। चोट इतनी गंभीर थी कि उनको मैदान से बाहर जाना पड़ा। साहा के बाहर जाने के बाद रिषभ पंत उनकी जगह विकेटकीपिंग करने आए।

टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका टेस्ट सीरीज के लिए युवा रिषभ पंत की जगह अनुभवी रिद्धिमान साहा को तरजीह दी थी। कोहली ने सीरीज शुरू होने से पहले ही कर दिया था कि तीनों मुकाबलों में साहा की विकेटकीपिंग की जिम्मा संभालेंगे। रिषभ प्लेइंग इलेवन में भले शामिल नहीं हों लेकिन वह टीम के साथ लगातार बने हुए हैं। साहा को चोट लगने के तुरंत बाद ही पंत कीपिंग ग्लब्स पहनकर मैदान पर उतर गए।

तीसरे टेस्ट मैच से बाहर हुआ यह अफ्रीकी बल्लेबाज, जानें कारण

Ind vs Sa : दूसरी पारी में दक्षिण अफ्रीका की हालत पतली, चाय तक महज 22 रन पर गंवाए चार विकेट

भारत ने साउथ अफ्रीका को फिर दिया फॉलोऑन, कोहली के नाम एक और रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -