Ind vs Sa : भारत ने कसा शिकंजा, लंच तक आधी साउथ अफ्रीकी टीम पहुंची पवेलियन
Ind vs Sa : भारत ने कसा शिकंजा, लंच तक आधी साउथ अफ्रीकी टीम पहुंची पवेलियन
Share:

रांचीः भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मैच रांची में खेला जा रहा है। आज तीसरे दिन का खेल खेला जा रहा है। भारत ने इस मुकाबले में अपनी पकड़ मजबूत बना ली है। मैच के तीसरे दिन की शुरुआत भारत के लिए अच्छी रही। तीसरे दिन के लंच तक साउथ अफ्रीका ने 36 ओवर में 6 विकेट खोकर 129 रन बना लिए हैं। 9/2 से आगे खेलते हुए साउथ अफ्रीका का मैच के तीसरे दिन फाफ डुप्लेसी के रूप में पहला झटका लगा।

दक्षिण अफ्रीका की तीसरा विकेट कप्तान के रूप में लगा जो एक रन बनाकर उमेश यादव की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। इसके बाद जुबैर हमजा और तेंबा बवूमा के बीच एक साझेदारी पनपी लेकिन हमजा 62 रन के निजी स्कोर पर जडेजा की गेंद पर बोल्ड हो गए। शाहबाज नदीम ने अपना पहला टेस्ट विकेट तेंबा बवूमा को आउट करके लिया। उन्होंने बवूमा को रिद्धिमान साहा के हाथों स्टंप आउट कराया।

बवूमा 32 रन बनाकर भारतीय टीम का पांचवां शिकार बने। टीम का छठा विकेट विकेटकीपर बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन के रूप में गिरा जो महज 6 रन बना सके और जडेजा की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। मैच के पहले दो दिन खराब रोशनी के कारण कम ओवर फेंके जा सके। बावजूद इसके भारतीय टीम का इस मैच में अब तक पलड़ा भारी है।

Ind vs SA: रोहित, विराट व मयंक ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ यह कमाल किया पहली बार

रोहित शर्मा को इस सीरीज के लिए मिल सकती है कप्तानी, विराट लेंगे ब्रेक ?

Ind vs Sa : दूसरे दिन का खेल खत्म, दक्षिण अफ्रीका ने नौ रन पर गंवाए दो विकेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -