Ind vs Sa : लंच तक भारत ने बनाए चार विकेट पर 357 रन, रोहित शर्मा 199 रन पर नाबाद
Ind vs Sa : लंच तक भारत ने बनाए चार विकेट पर 357 रन, रोहित शर्मा 199 रन पर नाबाद
Share:

रांचीः भारत और साउथ अफ्रीका के बीच रांची में तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच खेला जा रहा है। आज मैच का दूसरा दिन है। सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा दोहरे शतक से केवल एक रन पीछे हैं। खबर लिखे जाने तक लंच तक टीम इंडिया ने 4 विकेट खोकर 357 रन बना लिए हैं। रोहित 199 और जडेजा 15 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। पहले दिन 224/3 से आगे खेलते हुए अजिंक्य रहाणे और रोहित शर्मा ने पारी को आगे बढ़ाया।

अजिंक्य रहाणे ने अपने करियर का 11वां टेस्ट शतक पूरा किया, लेकिन वे 115 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए। डेन पीट ने उनको क्लासेन के हाथों कैच आउट कराया। तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन सिर्फ 58 ओवर का खेल हो सका, जिसमें भारत ने तीन विकेट खोकर 224 रन बनाए। फिलहाल, रोहित शर्मा 117 और अजिंक्य रहाणे 83 रन बनाकर नाबाद हैं। रोहित शर्मा का इस सीरीज में ये तीसरा शतक हैं।

रांची में पहले दिन का पहला सेशन दक्षिण अफ्रीका के नाम रहा। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा और एनरिच नोर्तजे ने तीन विकेट निकाले। मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा और फिर विराट कोहली का विकेट गिरने के बाद सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अजिंक्य रहाणे के साथ पारी को आगे बढ़ाया और एक सेशन से ज्यादा मैच खेला, लेकिन दिन का बाकी मैच खराब रोशनी और बारिश के कारण हो नहीं सका।

स्पॉट फिक्सिंग में दोषी पाया गया यह खिलाड़ी, 5 सालों तक रहेगा सलाखों के पीछे

Ind vs Sa : तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन बारिश बन सकती है विलेन

INDvSA: दूसरे दिन का खेल समाप्त, भारत ने तीन विकेट के नुकसान पर बनाया 224 रन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -