Ind vs SA:  सुरक्षा में फिर से भारी चूक, बीच मैदान में घुसे एक शख्स ने किया यह काम
Ind vs SA: सुरक्षा में फिर से भारी चूक, बीच मैदान में घुसे एक शख्स ने किया यह काम
Share:

पुणेः भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच पुणे में खेला जा रहा है। मैच का आज तीसरा दिन है। इस मैच के दौरान एक वाकया ऐसा हुआ कि सभी हैरान रह गए। मैच के दौरान महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम में तैनाक सुरक्षाकर्मियों को चकमा देते हुए एक फैन मैदान में घुसने में कामयाब हो गया। भारतीय ओपनर रोहित शर्मा स्पिल में फील्डिंग कर रहे थे और उनके एक फैन इस धुरंधर के पैर छूने के लिए सुरक्षाकर्मियों को तैनात होने के बाद भी मैदान पर पहुंचने में कामयाब हो गया।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानि बीसीसीआई ने भारतीय क्रिकेट टीम की सुरक्षा को लेकर पहले ही काफी सख्त हिदायत दे रखी थी। फिर भी यह घटना देखऩे को मिली। साउथ अफ्रीका की बल्लेबाजी के दौरान जब मैदान पर वर्नोन फिलैंडर बल्लेबाजी के लिए आ रहे थे तभी एक दर्शक भी उनके साथ पीछे पीछे पहुंच गया। रोहित शर्मा का यह फैन उनके पैर छुने के लिए वहां भागा भागा पहुंचा लेकिन इस दौरान सुरक्षाकर्मियों की उनपर नजर नहीं पड़ी। अचानक मैदान पर पहुंचे इस युवक की वजह से रोहित शर्मा को संभलने का बिल्कुल भी मौका नहीं मिला।

इससे पहले रोहित संभल पाते युवक ने उनके पैर पकड़ लिए और वो मैदान पर गिर पड़े। इस सीरीज के दौरान यह तीसरा मौका है जब मैच के दौरान क्रिकेट फैन इस तरह से मैदान पर आ पहुंचे हों। वाइजैक में भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ हाथ मिलाने एक क्रिकेट फैन मैदान पर आ गया था। वहीं मोहाली में खेले गए टी20 मुकाबले में एक फैन कोहली के साथ सेल्फी लेने के लिए बीच मैच में उनके पास पहुंच गया था।

जडेजा की एक ट्वीट से सहवाग की हुई खिंचाई, जानें क्यों

भारतीय क्रिकेट के ये दो दिग्गज पहली बार बने भारतीय क्रिकेटर्स संघ से हैं दूर

INDvSA: साउथ अफ्रीका की हालत पतली, लंच तक गंवाए छह विकेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -