पाक के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर ने रोहित शर्मा को अपने नाम को लेकर दी यह सलाह
पाक के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर ने रोहित शर्मा को अपने नाम को लेकर दी यह सलाह
Share:

नई दिल्लीः साउथ अफ्रीका और भारत के बीच विशाखापत्तनम में पहले टेस्ट खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैट में सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की बल्लेबाजी ने सबको प्रभावित किया है। उनके इस प्रदर्शन से पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने शर्मा को एक सलाह दे डाली। रोहित शर्मा ने विशाखापत्तनम टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका के खिलाफ बतौर ओपनर खेलते हुए शानदार शतक लगाया, जिसके बाद पाकिस्तानी दिग्गज शोएब अख्तर ने एक पुराना किस्सा शेयर किया है।

शोएब अख्तर ने यूट्यूब चैनल के जरिए कहा है कि उन्होंने साल 2013 में रोहित शर्मा से मुलाकात की थी। शोएब अख्तर बताते हैं कि मैंने रोहित से कहा था कि तुम्हारा नाम क्या है तो रोहित ने कहा था कि भाई आप जानते हैं मेरा नाम रोहित शर्मा है। इसके बाद शोएब अख्तर ने कहा था कि तुम अपने नाम के आगे G लगा लो। इस G के मायने भी शोएब अख्तर ने बताए हैं।

शोएब अख्तर ने कहा है कि रोहित शर्मा...रोहित शर्मा नहीं बल्कि Great Rohit Sharma है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे तेज गेंद फेंकने वाले और रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से फेमस शोएब अख्तर ने कहा है कि उन्होंने 6 साल पहले कहा था कि वे एक दिन भारत के सबसे बड़े बल्लेबाज बनेंगे। बता दें कि रोहित शर्मा ने शानदार पारी खेलते हुए 176 रन बनाए हैं।

Ind vs Sa: मयंक अग्रवाल ने ठोंकी डबल सेंचुरी, अफ्रीकी टीम के खिलाफ बनाया यह रिकॉर्ड

Ind vs SA: रोहित-मयंक की जोड़ी ने तेरह साल बाद किया ऐसा कारनामा

Ind vs SA : दोहरे शतक से चुके रोहित शर्मा, मगर खेली..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -