INDvsNZ LIVE Update : फिर फ्लॉप हुए विराट, लंच तक भारत के तीन विकेट गिरे
INDvsNZ LIVE Update : फिर फ्लॉप हुए विराट, लंच तक भारत के तीन विकेट गिरे
Share:

नई दिल्ली : भारत और न्यूज़ीलैंड के बिच कोलकत्ता के ईडन गार्डन में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने अभी तक 3 विकेट के नुकसान पर 100 रन बना लिए. टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नही रही और लंच तक इंडिया ने तीन विकेट गँवा दिए. टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन महज एक रन बनाकर आउट हो गए वही मुरली विजय भी कुछ खास नही कर सके और 9 रन बनाकर विजय भी चलते बने.

पहले टेस्ट के बाद इस मैच में कप्तान विराट कोहली से काफी उम्मीद की जा रही थी लेकिन वह भी फ्लॉप रहे और 9 रन बनाकर आउट हो गए. वही पुजारा और रहाणे ने पारी को संभाला हुआ है. पुजारा ने लगातार तीसरी बार हाफ सेंचुरी जमाई है. पुजारा 50 रन और रहाणे 39 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद है. बता दे कि इस मैच से पहले खबर आ रही थी कि करीब दो साल बाद गौतम गंभीर को टीम में शामिल किया गया है लेकिन अचानक शिखर धवन कि मौजूदगी ने सबको चोंकादिया.

शिखर धवन को लोकेश राहुल कि जगह टीम में शामिल किया गया है. वही दूसरे और मैच शुरू होने से ठीक पहले न्यूज़ीलैंड को भी बड़ा झटका लगा है. ख़राब स्वास्थ्य की वजह से कप्तान विलियम्सन भी टीम से बहार हो गए है. विलियम्सन की जगह रॉल टेलर को कप्तानी का जिम्मा सौंपा गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -