INDvsNZ LIVE Update : भारत की ख़राब शुरुआत, दूसरा विकेट भी गिरा
INDvsNZ LIVE Update : भारत की ख़राब शुरुआत, दूसरा विकेट भी गिरा
Share:

नई दिल्ली : कोलकत्ता के ईडन गार्डन में भारत और न्यूज़ीलैंड के बिच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नही रही. मैच की शुरुआत में ही भारत ने दो विकेट गंवा दिए. टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी सस्ते में आउट होकर पवेलियन लोट गए. शिखर धवन एक रन बनाकर आउट हुए वही मुरली विजय 9 रन बनाकर आउट हो गए. फ़िलहाल विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा क्रीज पर खेल रहे है. टीम का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 36 रन है.

कानपूर के ग्रीन पार्क में पहले और 500th ऐतिहासिक टेस्ट में न्यूज़ीलैंड के खिलाफ 197 रन से शानदार जीत दर्ज कर विजयी रथ पर सवार टीम इंडिया दूसरे टेस्ट के लिए तैयार है. लोकेश राहुल के चोटिल होने की वजह से गौतम गंभीर को टीम में शामिल करने की खबरों के बीच टीम इंडिया का प्लेइंग 11 चौंकाने वाला है .

गंभीर को दूसरे टेस्ट में शामिल नही किया गया है. लोकेश राहुल की जगह पर शिखर धवन को टीम में जगह दी गई है. वही दूसरी और मेहमान न्यूज़ीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन पेट ख़राब होने की वजह से मैच शुरू होने से ठीक पहले टीम से बहार हो गए है. विलियम्सन का अचानक टीम से बहार होना कीवी टीम के लिए तगड़ा झटका साबित हो सकता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -