INDvsNZ LIVE Update : दूसरे दिन का खेल शुरू, भारत का आठवा विकेट गिरा
INDvsNZ LIVE Update : दूसरे दिन का खेल शुरू, भारत का आठवा विकेट गिरा
Share:

नई दिल्ली : कोलकत्ता के ईडन गार्डन पर भारत और न्यूज़ीलैंड के बिच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन सात विकेट के नुकसान पर 239 रनों से आगे खेलने उतरी टीम इंडिया ने दूसरे दिन सुबह एक विकेट और खोकर 8 विकेट के नुकसान पर 281 रन बना लिए हैं. ऋद्धिमान साहा 33 रन और भुवनेश्वर कुमार 5 रन बनाकर खेल रहे हे. भारत का आठवा विकेट रवींद्र जडेजा के रूप में गिरा. जडेजा 14 रन बनाकर आउट हुए. अब भारत के इन दोनों बल्लेबाजों के ऊपर टीम इंडिया का स्कोर 300 के पर पहुचने का रहेगा.

टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नही रही और भारत का टॉप आर्डर कीवी गेंदबाजो के सामने ज्यादा देर तक नही टिक सका. महज 46 रन के स्कोर पर भारत के शीर्ष चार बल्लेबाज पवेलियन लोट गए थे. इसके बाद टीम इंडिया की लडखडाती पारी को चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे ने संभाला.

पुजारा ने 87 रन और रहाणे ने शानदार 77 की पारी खेली. लोकेश राहुल की जगह पर शिकार धवन को टीम में मौका मिला लेकिन धवन इस मौके का फायदा नही उठा पाए और महज एक रन के स्कोर पर आउट हो गए. वही टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी निराश किया. पहले टेस्ट के बाद दूसरे टेस्ट में भी कोहली का निराशाजनक प्रदर्शन जारी रही और वह भी 9 रन बनाकर चलते बने.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -