माउंट मॉनगनुई: अपने ही माहौले में पड़ोसियों से अनजान है कप्तान केन विलियमसन
माउंट मॉनगनुई: अपने ही माहौले में पड़ोसियों से अनजान है कप्तान केन विलियमसन
Share:

मुंबई में सचिन तेंदुलकर का घर हो या फिर कोलकाता में सौरव गांगुली का, रांची में एमएस धोनी का या फिर दिल्ली में विराट कोहली का, इन खिलाड़ियों के घर का पता उस शहर के लगभग हर शख्स को पता रहता है. खास  जो आस-पास 2-5 किलोमीटर की परिधि में रहतें हैं, लेकिन न्यूजीलैंड में स्थिति बिलकुल अलग है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि मौजूदा टीम के सबसे बड़े खिलाड़ी और कप्तान केन विलियमसन अपने शहर में लगभग एक गुमनाम या यूं कहें एक बेहद सामान्य जिंदगी जीते हैं. आलम ये है कि मैदान बे ओवल से उनके घर की दूरी 1 किलोमीटर भी नहीं है और अक्सर वो टहलते हुए मैदान पहुंचते हैं या फिर अपनी कार में. हमें इस बात की उत्सुकता हुई कि आखिर विलियमसन अपने मोहल्ले में कैसे पेश आते हैं, उनके पड़ोसी उनके बारे में क्या सोचते हैं, उनका घर कैसा है. इन बातों को जानने के लिए हमने जब स्थानीय पत्रकारों से बात की तो ज्यादातर उनका पता बताने में असमर्थ दिखे.

रिपोर्ट्स के अनुसार न्यूजीलैंड टीम के मीडिया मैनेजर से जब हमने गुजारिश की कि हमलोग विलियमसन के माता-पिता से मिलना चाहते हैं तो बेहद विनम्रता से विलियमसन ने इस प्रस्ताव को मना कर दिया. उनका कहना था कि मेरे परिवार वाले मीडिया में मेरी वजह से हाइलाइट में नहीं आना चाहते हैं. उन्हें बस अपनी सामान्य जिंदगी पसंद है लेकिन, हम कहां हार मानने वाले थे.

झाविमो के विलय के बाद आज भाजपा दफ्तर पहुंचे बाबूलाल मरांडी, हुआ भव्य स्वागत

जानिए मास्टरबेशन के कितनी देर बाद निकलता है वीर्य, क्या है इसका कारण

भूख-प्यास से तड़प-तड़प कर मर गई 20 गाय, 15 दिनों तक पंचायत भवन में कर रखा था कैद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -