टीम इंडिया से मिली करारी हार के बाद, कप्तान विलियमसन के कही ऐसी बात

Feb 09 2019 12:03 PM
टीम इंडिया से मिली करारी हार के बाद, कप्तान विलियमसन के कही ऐसी बात

ऑकलैंड : मेजबान को दूसरे टी-20 में सात विकेट से करारी हार झेलने के बाद निराश कप्तान केन विलियमसन का मानना है कि उनकी टीम बल्ले से बेहतर कर सकती थी। मैच के बाद उन्होंने स्वीकार किया कि वेलिंगटन में खेले गए पहले टी-20 का प्रदर्शन हर बार दोहराना मुश्किल है। बता दे ऑकलैंड में टीम इंडिया ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज 1-1 से बराबरी कर ली।

T 20 : भारत ने न्यूज़ीलैंड को 7 विकेट से रौंदा, चौके-छक्कों के साथ हुई रिकार्ड्स की बारिश

हार के बाद कप्तान बोले ऐसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मैच के बाद कप्तान विलियमसन ने कहा, 'यहां बल्लेबाजी थोड़ी मुश्किल थी, लेकिन अंतिम ओवरों में 20 और रन स्कोर में बेहतर होते। यह निश्चित रूप से 180-200 रन बनाने का विकेट नहीं था, लेकिन भारत ने पहले विकेट के लिए जो भागीदारी की और मैच जीत लिया। इसी के साथ उन्होंने कहा, 'ये जरूरी है कि एक टीम के तौर पर हम उन अच्छी चीजों पर गौर करें जो हमने इस मैच में की है और इसे रोज अभ्यास में दोहराएं। ईमानदारी से कहूं तो आज हमारा दिन ही नहीं था। 

भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया ने घोषित की वनडे और टी20 टीम

ऐसा रहा था पूरा मुकाबला 

जानकारी के लिए बता दें कि टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड ने निर्धारित 20 ओवर्स में आठ विकेट खोकर 158 रन बनाए। जवाब में टीम इंडिया ने रोहित शर्मा की शानदार अर्धशतकीय पारी और क्रुणाल पांड्या की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर 18.5 ओवर में 3 विकेट खोकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया। इसके साथ टीम इंडिया ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज 1-1 से बराबरी कर ली।

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज जीत पर कप्तान मिताली राज ने कही ऐसी बात

हीरो इंडियन सुपर लीग : आज नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी से होगा दिल्ली डायनामोज का मुकाबला

प्रो वॉलीबॉल लीग : अहमदाबाद डिफेंडर्स को हराकर कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स ने दर्ज की दूसरी जीत