INDvsNZ LIVE Update : भारत ने टॉस जीता, पहले बैटिंग का फैसला
INDvsNZ LIVE Update : भारत ने टॉस जीता, पहले बैटिंग का फैसला
Share:

नई दिल्ली : कोलकत्ता के ईडन पर भारत और न्यूज़ीलैंड के बिच शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है. कानपूर के ग्रीन पार्क में पहले और 500th ऐतिहासिक टेस्ट में न्यूज़ीलैंड के खिलाफ 197 रन से शानदार जीत दर्ज कर विजयी रथ पर सवार टीम इंडिया दूसरे टेस्ट के लिए तैयार है. लोकेश राहुल के चोटिल होने की वजह से गौतम गंभीर को टीम में शामिल करने की खबरों के बीच टीम इंडिया का प्लेइंग 11 चौंकाने वाला है . गंभीर को दूसरे टेस्ट में शामिल नही किया गया है.

लोकेश राहुल की जगह पर शिखर धवन को टीम में जगह दी गई है. वही दूसरी और मेहमान न्यूज़ीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन पेट ख़राब होने की वजह से मैच शुरू होने से ठीक पहले टीम से बहार हो गए है. विलियम्सन का अचानक टीम से बहार होना कीवी टीम के लिए तगड़ा झटका साबित हो सकता है.

टीम इस प्रकार है

टीम इंडिया- शिखर धवन, मुरली विजय, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा, आर अश्विन, रिद्धिमान साहा, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी.

न्यूजीलैंड- टॉम लाथम, मार्टिन गप्टिल, रोस टेलर, हेनरी निकोल्स, ल्यूक रोंकी, मिशेल सैंटनर, बी.जे. वाटलिंग, जीतन पटेल, मैट हेनरी, ट्रेंट बाउल्ट, नील वैगनर.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -