जीत के बाद बोले कप्तान विलियमसन- हमने उनसे थोड़ा बेहतर किया

Feb 11 2019 12:18 PM
जीत के बाद बोले कप्तान विलियमसन- हमने उनसे थोड़ा बेहतर किया

हेमिल्टन : मेजबान न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज में मिली जीत के बाद कहा कि हमारी टीम ने टीम इंडिया के मुकाबले थोड़ा बेहतर किया। जानकारी के अनुसार जीत के बाद विलियमसन ने कहा, 'यह बड़े स्कोर वाला शानदार मैच रहा। पहला टी-20 प्रदर्शन के लिहाज से बेहतरीन रहा, जबकि दूसरे टी-20 से हमने काफी कुछ सीखा। दोनों टीमों ने आज अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन हमने थोड़ा बेहतर किया।

आखिरी टी 20 में धोनी ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय

यह बोले कोलिन मुनरो 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सलामी बल्लेबाज और मैन आफ द मैच कोलिन मुनरो ने कहा कि यह मैच किसी के भी पक्ष में जा सकता था क्योंकि भारत को अंतिम ओवर में जीत के लिए महज 16 रन की जरूरत थी। इसी के साथ मुनरो ने कहा, 'यह अंतिम मिनट तक किसी के भी पक्ष में हो सकता था। भारत के पास एक अच्छा बल्लेबाज है, एक जाता है तो दूसरा आता है। हमारे लड़कों ने अच्छे भारतीय बल्लेबाजों केा पवेलियन भेजकर अच्छा काम किया। मैंने कुछ भी चीज अलग करने की कोशिश नहीं की, मैंने सिर्फ गेंदबाजों के दबाव में लाने की कोशिश की।

IND vs NZ : रोमांचक मुकाबले में चार रन से हारा भारत, सीरीज भी गंवाई

जानकारी के लिए बता दें कि न्यूजीलैंड ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 212 रन बनाए। जवाब में टीम इंडिया ने निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 208 ही रन बना सकी और मैच के साथ-साथ सीरीज भी गंवा दी। बता दें टीम इंडिया को 24 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो टी-20 और पांच मैचों की वन-डे सीरीज खेलनी है।

अंतिम टी-20 मुकाबले में न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को दिया 213 रनों का विशाल लक्ष्य

लोकसभा चुनावों में प्रचार के लिए खुद को ऐसे तैयार कर रहे है मनोहर पर्रिकर

बहरीन में भारतीय खिलाड़ियों ने किया कमाल, किये ढेरों पदक हासिल