NZ vs IND: पिच पर चढ़ेगा क्रिकेटरों रंग, जानें कैसा होगा ऑकलैंड का मौसम
NZ vs IND: पिच पर चढ़ेगा क्रिकेटरों रंग, जानें कैसा होगा ऑकलैंड का मौसम
Share:

भारत ने 5 मैच की टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में मेजबान न्यूजीलैंड को हराकर सीरीज में 1-0 से आगे बढ़ चुके है. वहीं  रविवार को श्रृंखला का दूसरा मैच खेला जाने वाला है.  वहीं इंडिया टीम ने पहले मुकाबले को जीत कर यह जता दिया है कि इस बार वह खाली हाथ नहीं लौटने वाली. वहीं न्यूजीलैंड में टीम इंडिया अभी तक एक भी टी-20 सीरीज नहीं जीती है. जंहा विराट सेना इस आंकड़े को बदलने के लिए पूरी कोशिश कर रही है. विराट की कोशिश होगी कि दूसरे मैच में भी शानदार जीत दर्ज की जाए, लेकिन इससे पहले सभी फैंस की निगाहें ऑकलैंड के मौसम पर हैं कि कहीं मैच के दौरान बारिश मजा किरकिरा ना कर दे. तो चलिए जानते है ऑकलैंड के मौसम हाल और कैसा रहेगा ईडन पार्क की पिच का मिजाज. 

मौसम: न्यूजीलैंड-भारत के बीच खेले जाने वाले दूसरे टी-20 मैच में फैंस के लिए खुशी की खबर है. रविवार को ऑकलैंड में बारिश की कोई संभावना नहीं है. पूरे दिन आसमान में धूप खिली रहेगी, हालांकि समय गुजरने के साथ ही मौसम का मिजाज भी बदलेगा. शाम को आसमान में बादल नजर आ सकते हैं, लेकिन बारिश की कोई भी संभावना नहीं है. तापमान 19 से 24 डिगी सेल्सियस रहने की उम्मीद है.

पिच रिपोर्ट: ईडन पार्क की पिच हमेशा से ही बल्लेबाजी के लिए बेहतरीन रही है. गेंदबाजों को उछाल जरूर मिलता है, लेकिन बल्लेबाजों को इससे कुछ खास दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ता है. पहले मुकाबले में यहां जमकर रन बने थे. इस मैच में चौके-छक्के की बरसात देखने को मिल सकती है. टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करना पसंद करेगी.

ये है दोनों टीमे:- 

भारत : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, लोकेश राहुल (विकेटकीपर), मनीष पांडे, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर, शिवम दुबे, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर, नवदीप सैनी और वाशिंगटन सुंदर. 

न्यूजीलैंड : केन विलियमसन (कप्तान), मार्टिन गुप्टिल, रोस टेलर, स्कॉट कुगेलेजिन, कॉलिन मुनरो, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, टॉम ब्रुस, डेरिल मिशेल, मिशेल सैंटनर, टिम सिफर्ट (विकेटकीपर), हैमिश बेनेट, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, ब्लेयर टिकनर. 

VIDEO: फिर विवादों में घिरे बेन स्टोक्स, प्रशंसक को बोल बैठे कुछ ऐसा कि मांगनी पड़ी माफ़ी

Australian Open 2020: इन खिलाड़ियों ने रचा इतिहास, बनाई चौथे स्थान में अपनी जगह

U19 World Cup: भारत के लिए बड़ी खबर, लगातार टीम इंडिया ने हासिल की 3 जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -