#INDvsNZ : गंभीर की वापसी पर कोहली के बोल वचन
#INDvsNZ : गंभीर की वापसी पर कोहली के बोल वचन
Share:

नई दिल्ली : अपने प्रदर्शन की बदौलत करीब 2 सालो बाद एक बार फिर टीम इंडिया में वापसी करने वाले स्टार खिलाडी गौतम गंभीर के बारे में टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने कहा कि गंभीर एक बेहतरीन खिलाडी है और उन्हें खुद को साबित करने कि ज़रुरत नही है कोहली ने ऐसा गंभीर के नेट प्रैक्टिस में नही उतरने के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा.

बता दे कि आज से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस की लेकिन गंभीर नेट पर दिखाई नही दिए. इसपर कोहली ने गंभीर की टीम इंडिया में वापस का स्वागत करते हुए कहा कि यह ज़रूरी नही है कि अगर कोई खिलाडी नेट प्रैक्टिस नही करता है तो वह टीम का हिस्सा नही है. कई खिलाडी होते है जो नेट प्रैक्टिस न करते हुए सीधे मैदान पर अपना बेस्ट देना चाहता है. खिलाड़ियों का चयन मैच के पहले परिस्थिति के मुताबिक किया जाएगा.

 गंभीर ने हाल ही में दिल्ली में आयोजित दिलीप ट्रॉफी में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए चार अर्धशतक जमाए थे जिसमे दो बार उन्होंने 90 रन भी बनाए. यही वजह है कि करीब 2 सालो बाद गंभीर टीम इंडिया में वापसी कर रहे है. गंभीर को ओपनर लोकेश राहुल की जगह शामिल किया गया.

वन डे टीम में युवराज की वापसी सम्भव

ख्वाजा और स्मिथ की नाबाद पारियों से...

कुंबले बोले स्ट्राइक रेट के मायने सिर्फ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -