IND vs NZ : टॉस जीतकर फील्डिंग करने उतरेगी टीम इंडिया
IND vs NZ : टॉस जीतकर फील्डिंग करने उतरेगी टीम इंडिया
Share:

नई दिल्ली : भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच खेली जाने वाली वनडे सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है. टेस्ट सीरीज में 3-0 से सफाया करने के बाद आत्मविश्वास से लबरेज और स्टार खिलाडीयो से सजी टीम इंडिया आज न्यूज़ीलैंड के खिलाफ पांच वनडे मैच की सीरीज का पहला मैच खेलेगी. यह मैच हिमाचल प्रदेश धर्मशाला में होने वाला है.

खास बात यह है कि यह टीम इंडिया का 900वां वनडे मैच है और टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी है. इस लिहाज से यह मैच बेहद अहम् है. एक तरफ मेहमान टीम पर टेस्ट में क्लीन स्वीप झेलने के बाद वनडे में जीत के साथ सीरीज की शुरआत करने का दवाब होगा. वही टीम इंडिया की नजर इस ऐतिहासिक मैच को यादगार बनाने पर होगी. यह मैच आज भारतीय समय के मुताबिक दोपहर 1 : 30 बजे शुरू होने वाला है जिसके लिए दोनों टीम तैयार है.

उम्मीद है यह मैच बेहद टक्कर का होने वाला है. बता दे कि टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज और टेस्ट कप्तान विराट कोहली और बाकि के बल्लेबाज अच्छे फार्म में चल रहे है. अब देखना होगा कि घरेलु मैदान पर टीम इंडिया के बल्लेबाज कमाल दिखाते है या फिर गेंदबाज.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -