चेतेश्वर पुजारा को लेकर सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कही होश उड़ा देने वाली बात
चेतेश्वर पुजारा को लेकर सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कही होश उड़ा देने वाली बात
Share:

मुंबई: इंडिया और इंग्लैंड के मध्य लीड्स के हेडिंग्ले क्रिकेट ग्राउंड में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मुकाबले में टीम इंडिया ने दूसरी पारी में 2  विकेट के नुकसान पर 215 रन बनाई. टीम के लिए मध्यक्रम के अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा 180 गेंद में 15 चौके की सहायता से 91 और कप्तान विराट कोहली  94 गेंद में छह चौके की सहायता से 45 रन बनाकर नाबाद हैं. इंडियन टीम अब भी इंग्लैंड से पहली पारी के आधार पर 139 रन पीछे है.  

दूसरी पारी में चेतेश्वर पुजारा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम को गिरने से बचा लिया. पुजारा के फॉर्म में आने के उपरांत सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अपना बयान दिया. लीड्स टेस्ट के तीसरे दिन का खेल समाप्त होने के उपरांत रोहित शर्मा ने कहा कि टीम मीटिंग में कभी भी पुजारा की फॉर्म पर वार्तालाप नहीं हुई. रोहित शर्मा ने बोला  कि पुजारा मानसिक तौर पर फॉर्म में थे. भारतीय टीम ने कभी उनकी बल्लेबाजी पर वार्तालाप नहीं की. लोगों की याददाश्त शायद थोड़ी कमजोर है. पुजारा ने टीम इंडिया के लिए बीते वर्षों में बहुत कुछ कर दिखाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने लीड्स टेस्ट में टीम इंडिया की रणनीति को लेकर बोला कि टीम इंडिया इस टेस्ट मैच में सिर्फ किसी मैच बचाने के लिए नहीं खेल रहे है. हम अधिक से अधिक रन बनाना चाहते है. रोहित ने बोला कि हम अधिक से अधिक रन बनाने के लिए खेल रहे हैं और पुजारा भी इसी मकसद के साथ मैदान पर उतरे. पिछली कुछ पारियों में पुजारा के बल्ले से रन नहीं निकले लेकिन जिसका मतलब ये नहीं कि इस मध्य उनकी क्वालिटी में कोई कमी आई.

हम बता दें कि दूसरी पारी में रोहित शर्मा 59 रन बनाकर आउट हो गए. रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा के मध्य दूसरे विकेट के लिए महत्वपूर्ण 82 रनों को साझेदारी हुई. आज मैच का चौथा दिन हैं. भारतीय टीम आज पुरे दिन बल्लेबाजी करना चाह रही है.

कनाडा ने मॉडर्न वैक्सीन को दी मंजूरी, अब इस आयु के लोगों को दी जाएगी प्राथमिकता

काबुल अटैक: पूरा हुआ अमेरिका का बदला, आतंकियों को दी 13 सैनिकों के क़त्ल की सजा

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच श्रीलंका ने देशव्यापी लॉक डाउन का किया एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -