Ind Vs Eng: पांचवां टेस्ट रद्द होने पर IPL 2021 को जिम्मेदार ठहराने वालों को इरफ़ान पठान ने दिया ये जवाब

इंडिया और इंग्लैंड के मध्य मैनचेस्टर के ओल्ड टैफर्ड मैदान पर खेले जाने वाले 5वें टेस्ट के रद्द होने के उपरांत से तमाम तरह की अफवाहें बढ़ती ही जा रही है। कुछ लोग विराट कोहली की टीम के प्रदर्शन से बिलकुल भी खुश नहीं है, तो कुछ इसके लिए IPL 2021 को जिम्मेदार कह रहे है। ऐसे ही लोगों को इंडिया के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने मजेदार अंदाज में ट्विटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। जहां इस बात का पता चला है कि टीम इंडिया ने 5वें टेस्ट के पहले दिन मैदान पर उतरने से मना कर दिया था, जिसके उपरांत दोनों बोर्ड ने मैच रद्द करने का फैसला किया।

इरफान पठान ने अपने ट्विटर पर IPL 2021 को ट्रोल करने वाले लोगों पर तंज कसते हुए कहा है, 'मेरा दांत गिर गया, क्या इसके लिए मैं IPL को जिम्मेदार ठहराऊँ?' दरअसल, 5वें टेस्ट से एक दिन टीम इंडिया के जूनियर फिजियो योगेश परमार कोविड से संक्रमित पाए गए थे, इसके उपरांत से ही टीम इंडिया के खेमे में हड़कंप बढ़ता ही जा रहा है। हालांकि, भारतीय खिलाड़ियों के आरटी-पीसीआर टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है और माना जा रहा था कि टेस्ट अपने निर्धारित कार्यक्रम के हिसाब से ही खेला जानें वाला है। लेकिन, मैदान पर कोविड फैलने के डर से कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया ने उपरांत में मैदान पर उतरने से साफ इनकार कर दिया और टेस्ट को रद्द करना पड़ा।

कोरोना विस्फोट के कारण से भारतीय टीम ने किया था पांचवे टेस्ट में खेलने से इंकार: टीम इंडिया में कोविड की एंट्री चौथे टेस्ट से पूर्व हुई थी, जब हेड कोच रवि शास्त्री इस वायरस की चपेट में आ गए थे और उनके साथ बॉलिंग कोच भरत अरुण और फिजियो नितिन पटेल को क्वारंटइन कर दिया गया था। टेस्ट रद्द होने के उपरांत फैन्स ने शास्त्री का हमला करना शुरू कर दिया था और उनके विरुद्ध कड़े कदम उठाने की अपील की थी। दरअसल, ओवल टेस्ट से पहले कोच शास्त्री और कप्तान विराट कोहली एक बुक इवेंट में भाग लेने गए थे और वहां बिना मास्क के बहुत ही बड़ी तदाद में लोग मौजूद थे।

RCB के देवदत्‍त पडिक्कल ने IPL और क्रिकेट को लेकर कही चौकाने वाली बात 

IPL 2021: UAE पहुंचे मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी, कोहली-सिराज कल भरेंगे उड़ान

सरकार टोक्यो पैरालिंपिक में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को देगी नकद पुरस्कार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -