Ind Vs Eng: टीम इंडिया ने अपने अगले मैच इन खिलाड़ीयों को उतारने का लिया फैसला

लॉर्ड्स में 151 रन की शानदार जीत के बाद, यह अविश्वसनीय रूप से अविश्वसनीय है कि विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम संयोजन के साथ छेड़छाड़ करेगी, जब तक कि उन्हें जबरदस्ती बदलाव नहीं करना पड़े। ऐसी चर्चा है कि रविचंद्रन अश्विन एकादश में जगह बना सकते हैं, लेकिन हेडिंग्ले, लीड्स में अनुकूल परिस्थितियों को देखते हुए यह एक दूर की उम्मीद है। चार गति वाली बैटरी आत्मविश्वास से भरी है और तीसरे टेस्ट के लिए उनका समर्थन किया जाना तय है।

पर्यटकों के पास पहले से ही पांच मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त है और इसलिए सारा खेल मेजबान टीम पर होगा। जो रूट की अगुवाई वाली टीम को लीड्स में जवाब देना होगा। लॉर्ड्स में हारने के बाद उनमें आत्मविश्वास कम होगा और इसलिए कुछ बदलाव करने की आवश्यकता है। लॉर्ड्स में खराब प्रदर्शन के बाद सलामी बल्लेबाजों को बाहर किया जा सकता है। इंग्लैंड को अपने स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की सेवाओं की कमी खलेगी। स्टुअर्ट ब्रॉड के वापसी करने की संभावना है।

इस बीच, कोहली और उनके साथी इंग्लैंड में अपने रिकॉर्ड को बेहतर बनाने पर ध्यान देंगे। भारत ने 2011, 2014 और 2018 के पिछले तीन दौरों में इंग्लैंड में कभी भी एक से अधिक टेस्ट मैच नहीं जीते हैं। क्या विराट कोहली एंड कंपनी लीड्स में अपना जादू बुनना जारी रख सकती है और इसे एक और बढ़त बना सकती है? इसके अलावा, भारत एक पारी और 46 रन से जीता जब दोनों टीमें आखिरी बार 2002 में हेडिंग्ले, लीड्स में मिली थीं।

भारत बनाम इंग्लैंड मैच विवरण: भारत बनाम इंग्लैंड, तीसरा टेस्ट

दिनांक 25-29 अगस्त 2021

समय: 03:30 अपराह्न IST

स्थान: हेडिंग्ले, लीड्स

IND प्रेडिक्टेड प्लेइंग 11

रोहित शर्मा, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

मुरुगेश निरानी का बड़ा एलान, कहा- "कर्नाटक के औद्योगिक क्षेत्रों में बनेंगे एकीकृत टाउनशिप..."

प्रशंसित मलयालम और तमिल अभिनेत्री चित्रा ने दुनिया को कहा अलविदा

दिल्ली में 2009 के बाद हुई सबसे ज्यादा बारिश: रिपोर्ट्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -