Ind Vs Eng: विश्व के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम 'मोटेरा' को लेकर पांड्या का चौंकाने वाला बयान

Feb 22 2021 01:24 PM
Ind Vs Eng: विश्व के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम 'मोटेरा' को लेकर पांड्या का चौंकाने वाला बयान

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट श्रृंखला इस समय एक एक से बराबर है. शुरुआती दो टेस्ट मैच चेन्नई में हुए थे जिसे एक मेहमान टीम इंग्लैंड ने जीता, उसके बाद भारत ने वापसी करते हुए दूसरा मैच अपने नाम कर लिया. अब टेस्ट श्रृंखला के बाकी बचे दो टेस्ट मैच विश्व के सबसे बड़े स्टेडियम यानी मोटेरा, अहमदाबाद में होने वाले हैं. जहां पर दोनों टीमें पहुंच गई है और अपनी तैयारियों में जुट गई हैं.

बता दें कि टीम इंडिया को यदि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है, तो उसे हर हाल में सीरीज जीतना होगा. अब टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने मोटेरा के मैदान को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.  हार्दिक पांड्या का कहना है कि मोटेरा के नवनिर्मित स्टेडियम के आकार को समझने में उन्हें लगभग एक घंटे का समय लगा. बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट इसी स्टेडियम में बुधवार से शुरू होना है, यह डे-नाइट टेस्ट होगा. 

एक लाख 10 हजार की क्षमता के साथ मोटेरा स्टेडियम विश्व का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम बन चुका है. सभी टिकटें बिक चुकी हैं. नवंबर 2014 के बाद से पहली बार इस स्टेडियम में कोई इंटरनेशनल मैच खेला जाएगा. BCCI ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें हार्दिक ने कहा कि, " ईमानदारी से कहूं तो विश्व के सबसे बड़े स्टेडियम में दर्शकों के बीच खेलने का बेताबी से इंतजार है. क्या शानदार मंजर होगा. 

नोवाक जोकोविच ने एक बार फिर रचा इतिहास, 9वीं बार जीता ऑस्ट्रेलियन ओपन का अवार्ड

राष्ट्रीय कुश्ती चैम्पियनशिप में अर्जुन, मनीष, गौरव ने जीता स्वर्ण पदक

रयान शॉक्रॉस इंटर मियामी में हुए शामिल