IND vs ENG: रद्द हुए टेस्ट की भरपाई के लिए इंग्लैंड ने की दो T-20 खेलने की पेशकश

इंडिया ने पांचवें टेस्ट रद्द होने की भरपाई के लिए इंग्लैंड में 2 अतिरिक्त T20 मैच खेलने की पेशकश की BCCI ने इंडियन खेमे में कोविड के बढ़ते मामलों की वजह से मैनचेस्टर में पांचवां टेस्ट रद्द होने के उपरांत अगली गर्मियों में इंग्लैंड में 2 अतिरिक्त T 20 इंटरनेशनल मैच खेलने की प्रस्तुति की है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार समझा जाता है कि ECB इस कदम पर विचार कर रहा है क्योंकि वे अपने हानि को कम करना चाहते हैं।

यह इस बात पर निर्भर होने वाला है कि ओल्ड ट्रैफर्ड टेस्ट के अधिकारों के लिए 25 मिलियन पाउंड का भुगतान करने वाले विभिन्न प्रसारक पूरे पांच दिनों के उपरांत 2 शाम के क्रिकेट के लिए तैयार नहीं हो पाएंगे। भारत, जिनमें से कई खिलाड़ी अब स्थगित IPL के फिर से रविवार को शुरू होने से प्रथम UAE में क्वारंटीन में रह रहे हैं, तीन T 20 और तीन एक दिवसीय इंटरनेशनल मैचों के लिए अगली गर्मियों में इंग्लैंड में वापस आने वाले है।

दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध सफेद गेंद के 6 मैच शुरू होने में अभी 5 दिन ही बचे हुए है। ओल्ड ट्रैफर्ड पहले से ही इंडिया के विरुद्ध  T 20 के साथ-साथ दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध दूसरे वनडे का मंचन करने वाला है। इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री और गेंदबाजी कोच भरत अरुण के उपरांत सहायक फिजियो योगेश परमार के कोरोना के लिये पॉजिटिव पाये जाने के उपरांत खिलाड़ियों पर खतरा अब भी बना हुआ है। इससे मैच के दौरान संक्रमण फैलने का डर भी था जिसकी वजह से टॉस किये जाने के दो घंटे पहले इसे रद्द कर दिया गया।

Ind Vs Eng: आखिर टेस्ट सीरीज जीता कौन ? ECB ने ICC को लिखा पत्र

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स को मिली बड़ी राहत, इंग्लैंड से UAE पहुंचे सभी खिलाड़ी

VIDEO: मैच के बीच कुत्ते की एंट्री, बॉल मुँह में लेकर फील्डर्स से लगवाई दौड़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -