महिला क्रिकेट : आज इंग्लैंड से तीसरे टी-20 मुकाबले में भिड़ेगी भारतीय टीम

नई दिल्ली : टीम के बल्लेबाजों के खराब फॉर्म से जूझ रही भारतीय महिला क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ शनिवार को तीसरे और आखिरी टी-20 मैच में अपनी गलतियों से सबक लेकर सम्मान बचाने के इरादे से उतरेगी। वनडे सीरीज 2-1 से जीतने के बाद भारतीय महिलाओं ने लय खो दी और इंग्लैंड ने टी-20 सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली। 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम दो मैचों में धोनी को दिया गया आराम, पंत को मिलेगा मौका

फिलहाल ऐसा है टीम का प्रदर्शन 

प्राप्त जानकारी के अनुसार भारत को पहले मैच में 41 रन से और दूसरे में पांच विकेट से पराजय झेलनी पड़ी जो टी-20 क्रिकेट में उसकी लगातार छठी हार थी। भारतीय टीम 50 ओवरों के प्रारूप में अच्छा खेल रही है लेकिन टी-20 में उसे अपने प्रदर्शन में काफी सुधार करना होगा जबकि विश्व कप अगले साल ही होना है। इससे पहले न्यूजीलैंड ने भी उसे टी-20 सीरीज में 3-0 से हराया था।

IND vs AUS : काम ना आया कोहली का शतक, 32 रनों से हारी भारत

गेंदबाजों ने की पूरी कोशिश

जानकारी के लिए बता दें दोनों मैचों में भारतीय टीम 120 रन से अधिक नहीं बना सकी। नियमित टी-20 कप्तान हरमनप्रीत कौर अभी चोट से उबर नहीं सकी है और कार्यवाहक कप्तान स्मृति मंधाना दो मैचों में दो और 12 रन ही बना सकी। मध्यक्रम में मिताली राज (20) अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में नहीं बदल सकी। मंधाना ने कहा, 'हमारे गेंदबाजों ने पूरी कोशिश की लेकिन हम 10-15 रन पीछे रह गए। अगर हमने इतने रन और बनाए होते तो कहानी कुछ और होती।

तीसरे वन-डे में ऑस्ट्रे्लिया ने भारत के सामने रखा 314 रनों का विशाल लक्ष्य

महिला दिवस पर पति ने दिया अपनी पत्नी को ऐसा दर्दभरा तोहफा

इस मंदिर में लोग चढ़ाते हैं प्लास्टिक के हवाई जहाज, वजह हैरान कर देगी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -