पहले टी20 मुकाबले में इंग्लैंड से 41 रनों से हारी भारतीय महिला क्रिकेट टीम

गुवाहाटी : इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम ने सोमवार को गुवाहाटी में पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में भारत को 41 रन से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली। इस मुकाबले में भारतीय बल्लेबाजों का प्रदर्शन बेहद खराब रहा। टीम ने अपने पहले 5 विकेट सिर्फ 25 रनों के अंदर गंवा दिए. भारत को 2.2 ओवर में 21 के कुल योग पर हरलीन देओल (8) के रूप में शुरुआती झटका लगा। 

ऑस्ट्रेलिया के इस गेंदबाज को लगता है अगले मुकाबले में फिर वापसी करेगी टीम

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इसके बाद चौथे ओवर की दूसरी और तीसरी गेंद पर लिन्से स्मिथ ने स्मृति मंधाना (2) और जेमिमा रॉड्रिगेज (2) को चलता कर दिया। भारत अभी संभल तक ना सका था कि 41 के कुल स्कोर पर मिताली राज (7) पवेलियन लौट गईं। टीम के खाते में इसके बाद 5 ही रन जुड़े थे और वेदा कृष्णमूर्ति (15) ने भी फैंस को निराश कर दिया। आधी टीम महज 46 रन पर ही पवेलियन लौट चुकी थी, इसके बाद भारत मैच को बचा नहीं सका।

वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी ने कहा- 'प्रतिद्वंद्वियों के लिए खतरा होगी हमारी टीम'

नाइट ने खेली शानदार पारी 

जानकारी के लिए बता दें इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 160 रन बनाए थे। मेहमान टीम की ओर से सलामी बल्लेबाज टैमी ब्युमोंट ने 57 गेंद में सर्वाधिक 62 रन बनाए जबकि कप्तान हीथर नाइट ने 20 गेंद में 40 रन की तूफानी पारी खेली। टीम इंडिया की ओर से राधा यादव ने 2, जबकि शिखा पांडे-दीप्ति शर्मा ने 1-1 शिकार किया। इसके जवाब में भारत की टीम छह विकेट पर 119 रन ही बना सकी। 

हीरो इंडियन सुपर लीग : रोमांचक मुकाबले में एटीके ने दी दिल्ली डायनामोज को 2-1 से मात

क्रिकेट के भगवान चाहते है खेल के प्रति ऐसा बने देश

आगामी आयोजनों में बीसीसीआई को उठानी पड़ सकती है ऐसी जिम्मेदारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -