VIDEO : भारतीय पारी सिमटते ही जोर-जोर से ठहाके मारने के पीछे क्या है कोहली का राज ?

Aug 20 2018 11:41 AM
VIDEO : भारतीय पारी सिमटते ही जोर-जोर से ठहाके मारने के पीछे क्या है कोहली का राज ?

नई दिल्ली : ट्रेंटब्रिज स्टेडियम में जारी 5 टेस्ट मैचों के तीसरे मैच में भारतीय टीम ने इंग्लैंड के मुकाबले अपनी स्थिति काफी मजबूत कर ली है. भारत की लाजवाब गेंदबाजी और बल्लेबाजी के चलते भारत इस मैच को हासिल करने के काफी नजदीक आ गया है. भारत के शानदार प्रद्रशन के चलते भारतीय खेमे में खुशी का माहौल है वहीं मैच में एक मोड़ ऐसा भी आय जब भारतीय टीम का अंतिम विकेट गिरते ही कोहली जोर-जोर से हंसने लगे.

भारत ने तीसरे मैच में अपना शिकंजा कसा, इंग्लैंड पर 292 रनों की बढ़त

इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया और भारत की ओर से धवन एवं राहुल ने पारी की शुरुआत की. कप्तान कोहली और रहाणे ने शतकीय साझेदारी कर टीम को 329 रन तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. कोहली ने 97 जबकि रहाणे ने 81 रनों का योगदान दिया. भारतीय टीम का अंतिम विकेट 329 रन के स्कोर पर तेज गेंदबाज बुमराह के रूप में गिरा. बुमराह इस तरह आउट हुए कि वह सभी के लिए हंसी का पात्र बन गए. साथ ही कप्तान कोहली भी खुद को हंसने से नही रोक सकें. 

नॉटिंघम टेस्ट : विकेट के पीछे से तय हुई इंग्लैंड की हार, भारत की मुट्ठी में मैच, 8 बल्लेबाज लौटे पैवेलियन

अंतिम बल्लेबाज के रूप में बुमराह भारतीय पारी को आगे बढ़ने आए. मगर एंडरसन की सीधी आती हुई गेंद को टच करने में वह चूक गए. गेंद उनके पैड से लगकर सीधे स्टंप्स में जा घुसी. ड्रेसिंग रूम में बैठे कप्तान कोहली यह दृश्य देखकर जोर-जोर से हंसने लगे. 


ख़बरें और भी...

भाजपा से चुनाव लड़ सकते हैं गंभीर, दिल्ली से उतरेंगे मैदान में

IND vs ENG : 40 मिनट में खोए 4 विकेट, भारत की पहली पारी 329 पर समाप्त

?