IND vs ENG : अश्विन की फिरकी में फंसे अंग्रेज, कप्तान रुट भी लौटे पैवेलियन

Aug 03 2018 05:01 PM
IND vs ENG : अश्विन की फिरकी में फंसे अंग्रेज, कप्तान रुट भी लौटे पैवेलियन

नई दिल्ली : पहले टेस्ट की दूसरी पारी में इंग्लैंड की टीम थोड़ी नाजुक स्थिति में नजर आ रही है. क्योंकि उसने 50 रन के भीतर ही अपने 3 विकेट खो दिए है. हालांकि अभी विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो और मलान क्रीज पर मौजूद है. खेल के तीसरे दिन आज इंग्लैंड ने 9 रन पर 1 विकेट से खेल को आगे बढ़ाया. इससे पहले इंग्लैंड को दूसरी पारी में पहला झटका कल कुक के रूप में लगा था. कुक 14 गेंदों में बिना कोई रन बनाए अश्विन की गेंद पर आउट हुए थे. उन्हें अश्विन ने बोल्ड किया था. 

कोहली ने इंग्लैंड के ख़िलाफ़ तोड़ा 28 साल पुराना रिकॉर्ड

इंग्लैंड की दूरी पारी की लय ख़राब करने वाले अश्विन ने आज भी इंग्लैंड को खेल शुरू होने के साथ ही दो करारे झटके दिए. सलामी बल्लेबाज जेनिंग्स और कप्तान रुट को भी उन्होंने हे पैवेलियन की रह दिखाई. अश्विन की गेंद पर राहुल ने जेनिंग्स का कैच पकड़ा. वहीं इसके बाद अश्विन की ही गेंद पर राहुल ने कप्तान रुट का कैच लपक कर उन्हें चलता किया. 

भारत ऑस्ट्रलिया से टेस्ट सीरीज़ जीत सकता है- हसी

जेनिंग ने 18 गेंदों में 8 जबकि रुट ने 35 गेंदों में 14 रन बनाए. इससे पहले कल भारत की पहली पारी कप्तान कोहली के 149 रनों की बदौलत 274 रनों पर सिमट गई थी. इंग्लैंड की पारी के तीनों ही विकेट रविचंद्रन अश्विन ने ही झटके. इंग्लैंड ने फ़िलहाल 25 ओवर के खेल में 3 विकेट खोकर 65 रन बना लिए है. 

ख़बरें और भी...

बर्मिंघम टेस्ट : कोहली के 'विराट शतक' से संभला भारत

बर्मिंघम टेस्ट : इंग्लैंड 287 पर ढ़ेर, विजय-धवन डटे क्रीज पर

?