राजकोट में IND vs BAN टी20 मैच से पहले खिली धूप

Nov 07 2019 06:13 PM
राजकोट में  IND vs BAN  टी20  मैच से पहले खिली धूप

राजकोट: भारत और बांग्लादेश के बीच आज (गुरुवार) राजकोट में सीरीज का दूसरा टी20 मैच खेला जाना है। मैच का टॉस शाम साढ़े 6 बजे होना है लेकिन महाचक्रवाती तूफान का खतरा इस मैच पर मंडरा रहा है। जो इस चक्रवातीय तूफान के मैच के दिन गुजरात के तट से टकराने की आंशका है। इस बीच क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर है कि दोपहर में बादल छटने के बाद धूप खिली है और सूरज के दर्शन भी हुए है | 

हालांकि शुक्रवार शाम तेज बारिश की संभावना है। क्रिकेट आंकड़ों के जानकार, मोहनदार मेनन ने फोटो ट्विटर पर शेयर किए जिसमे इन तस्वीरों में राजकोट का एससीए स्टेडियम भी नजर आ रहा है जहां धूप खिली है। इसके अलावा राजकोट के खांदेरी की एक ओर तस्वीर भी मोहनदास ने शेयर की जिसमें  धूप खिली हुई दिख रही है। बता दें कि भारतीय टीम ने 3 मैचों की इस सीरीज में 0-1 से पीछे चल रही है। इससे पहले दिल्ली में खेले गए पहले टी20 मैच में 7 विकेट से पराजय झेलनी पड़ी थी।

अगर भारत बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज गंवाता है तो उसकी मुश्किलें ओर बढ़ सकती हैं, क्योंकि उसकी नजरें अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए टीम तैयार करने पर टिकी हैं। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में भारतीय बल्लेबाजों को इससे जूझना पड़ सकता था। इस सीरीज में रोहित शर्मा टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं क्योंकि नियमित कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया है।

वर्ल्ड ओलिंपियन असोसिएशन को मैरी कॉम ने दिया धन्यवाद , उन्हें दी गयी 'OLY' की उपाधि

India vs Bangladesh : सोने के सिक्के से होगा टॉस, मेहमानों को मिलेगी खास भेंट

3000 मी स्टीपलचेज में महेश्वरी ने बनाया राष्ट्रीय जूनियर रिकॉर्ड