IND VS BAN LIVE : रोहित का तूफानी अर्द्धशतक, बांग्लादेश को दिया 177 रनों का लक्ष्य

Mar 14 2018 08:40 PM
IND VS BAN LIVE : रोहित का तूफानी अर्द्धशतक, बांग्लादेश को दिया 177 रनों का लक्ष्य

भारत और बांग्लादेश के बीच ट्राई सीरीज का रोमांचक मुकाबला आज कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है. आज के मैच में टॉस हारकर बांग्लादेश के आमंत्रण पर भारतीय टीम बल्लेबाजी के लिए उतरी. पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत काफी सधी लेकिन, धीमी रही. भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और रोहित शर्मा ने शुरुआती 10 ओवर में 70 रन बनाये. भारत को पहला झटका धवन के रूप में लगा. 

शानदार लय में चल रहे धवन हुसैन की बॉल पर बोल्ड हो गए. धवन ने 27 गेंद में 35 रन का योगदान दिया. इस दौरान उन्होंने कुल 5 चौके और 1 छक्का लगाया. धवन के बाद बल्लेबाजी के लिए आये सुरेश रैना ने कप्तान रोहित के साथ मिलकर भारतीय पारी को गति प्रदान की. दोनों के बीच 102 रन की ताबड़तोड़ साझेदारी हुई. भारत का दूसरा विकेट पारी के अंतिम ओवर की दूसरी गेंद पर सुरेश रैना के रूप में गिरा. रैना को भी हुसैन ने ही सरकार के हाथों कैच कराया. इसी ओवर की अंतिम गेंद पर भारत का तीसरा विकेट गिरा. उन्हें हुसैन ने ही रन आउट किया. 

सुरेश रैना ने 30 गेंद में ताबड़तोड़ 47 रन बनाये. उन्होंने 5 चौके और 1 छक्का लगाया. जबकि, कप्तान रोहित शर्मा ने ताबड़तोड़ पारी खेली. रोहित शर्मा ने सबसे अधिक 89 रन बनाये. इस दौरान उन्होंने 5 चौके और 5 शानदार छक्के लगाए. भारत ने कुल 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 176 रन बनाए. इस तरह बांग्लादेश को भारत ने 177 रन का लक्ष्य दिया. 

IND VS BAN LIVE : रोहित ने जड़ा अर्द्धशतक, रोहित-रैना क्रीज पर

हरी जर्सी पहने मैदान पर उतरेगी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

शमी की पत्नी ने अब ममता से मांगी मदद

?